‘कामयाब’ से दिया जाएगा द‍िवंगत अभिनेता विजू खोटे को ट्रिब्यूट

नई दिल्ली। रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत दृश्यम फिल्म्स प्रोडक्शन की “कामयाब” कई मायनों में खास है। एक तरफ़ जहाँ इस फ़िल्म के जरिये करेक्टर अभिनेताओं की कहानी जनता के सामने पेश की जाएगी, वही दूसरी तरफ़ दुनियां को अलविदा कहने से पहले, द‍िवंगत अभिनेता विजू खोटे की यह आखिरी फ़िल्म थी।

इस फ़िल्म के साथ विजु खोटे आखिरी बार अपने प्रशंसकों से मुखातिब होंगे जो इससे पहले फ़िल्म शोले से कालिया और अंदाज़ अपना अपना से रॉबर्ट की भूमिका में एक ऐसी छाप छोड़ चुके हैं जिसे दर्शक आज भी याद करते हैंं।

बॉलीवुड की चकाचौंध इंडस्ट्री में अभिनेता विजु खोटे एक जाना माना नाम है जो शोले, अंदाज़ अपना अपना सहित खिलाड़ी 420, नागिन, अजब प्रेम की गजब कहानी, गोलमाल 3 सहित लगभग 400 से अधिक फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं और दर्शकों के दिलों में कभी न भूलने वाली छवि के साथ आज भी हमारे जहन में जिंदा है।

यही वजह है कि आखिरी बार “कामयाब” में नज़र वाले माननीय विजू खोटे को यह फ़िल्म एक विशेष ट्रिब्यूट है जिसमें हमें आखिरी बार उनका अविस्मरणीय अभिनय देखने मिलेगा।

डायरेक्टर हार्दिक ने साझा किया – मेरी फिल्म की शुरुआत ही ऐसै हुई थी क‍ि, मैं हमेशा विजु सर के साथ काम करना चाहता था इस फिल्म को शुरू करने से पहले में विजू खोटे सर से मिला था, आज भी लोग उन्हें कालिया कहते हैं। विजू सर ने मुझे बहोत ज्यादा मटेरियल दिया इस फिल्म के लिए. और हमने फिल्म भी उनको समर्पित की है। जब फिल्म शुरू होती है विजु सर का फोटो पहले आता है

राजकुमार संतोषी की हर फिल्म में विजू सर होते ही थे लेक‍िन लोगोंं को वो कालिया के नाम से ही याद रहते थे, वो मुझे कहते थे कि‍ अगर उन्हेंं कोई एअरपोर्ट पर भी मिले तो कालिया कहके पुकारते थे, उनके लिए ये कॉमेडी भी थी और ट्रैजेडी भी थी| उन्होंंने ये बात हमसे शेयर की थी, और भी कुछ चीजे हैंं जो आप ‘कामयाब’ फिल्म में देखेंगे विजु सर ने बहुत मदद की वही से साडी बाते शुरू हुई उन्होंने दिल खोल के सारी बाते बताई थी।

  • Legend News

 

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *