Reliance Jio की प्राइम सर्विस के लिए सब्सक्रिप्शन जारी

Subscribe ongoing to Reliance Jio's Prime Service
Reliance Jio की प्राइम सर्विस के लिए सब्सक्रिप्शन जारी

Reliance Jio की प्राइम सर्विस के लिए सब्सक्रिप्शन जारी है जियो के प्राइम मेंबर बनने लिए 99 रुपये देने होते हैं लेकिन अगर आप चाहें तो इसे फ्री में भी ले सकते हैं. रिलायंस जियो के Jio Money ऐप पर एक ऑफर आया है. रिलायंस जियो के मनी ऐप ट्विटर हैंडल से इस ऑफर के बारे में जानकारी ट्वीट की गई है.
Get flat Rs.50 Cashback on Jio Prime Subscriptions & Jio Recharges above Rs.303.Cashback voucher to be credited in 2 working days.T&C Apply pic.twitter.com/6evXGE14wt
—JioMoney (@jio_money) March 15, 2017
आपको बता दें कि रिलायंस जियो कॉलिंग और डेटा के अलावा कंटेंट सर्विस भी देती है जिसके तहत कंपनी के दर्जनों ऐप हैं. इन ऐप्स में से एक Jio Money भी है जो एक वॉलेट ऐप है जिसे ऑनलाइन ट्रांजैक्शन के मकसद से बनाया गया है.
इसके तहत इस ऐप से रीचार्ज करने पर 50 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है. यानी अगर आप 99 रुपये दे कर प्राइम मेंबर्शिप लेंगे तो आपको 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा. इसके बाद आप 303 रुपये का मंथली प्लान लेंगे तो 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा. यानी टोटल 100 रुपये का कैशबैक मिला. यानी 99 रुपये वापस हो गए और मेंबर्शिप भी मिल गई. हाल ही में रिलायंस जियो पेटीएम ने रिलायंस जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन देना शुरू किया है.
पेटीएम से लेने पर इसमें कुछ कैशबैक आपको मिल जाएगा. मोबिक्विक के जरिए भी रिलायंस जियो की प्राइम सब्सक्रिप्शन ली जा सकती है. कंपनी ने 20 रुपये कैशबैक देने का ऐलान किया है. यानी 99 रुपये की सब्सक्रिप्शन आपको 80 रुपये में ही मिल जाएगी.
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *