अमरनाथ ग. डि. कॉलेज की छात्राओं ने Fresher Party में मचाई धूम

अमरनाथ गर्ल्‍स पीजी डिग्री कॉलेज में Fresher Party के साथ उत्साह से हुआ नवप्रवेशित छात्राओं का स्वागत

मथुरा। अमरनाथ गर्ल्‍स पीजी डिग्री कॉलेज, में नव प्रवेशित छात्राओं के स्वागत में फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें बी0ए0,बी0काॅम0,बी0एस सी0,एम0ए0 (चित्रकला एवं अंग्रेजी) एम0काॅम0 तथा बी0एड0 प्रथम वर्ष की छात्राओं का स्वागत किया गया।

Fresher Party कार्यक्रम का शुभारंभ बैंक आॅफ बडौदा के पूर्व चीफ मैनेजर एंव प्रबन्ध समिति के अधिकारी श्री अनीश वाजपेयी ने श्रीमां एंव श्रीअरविन्द के छायाचित्र को पुष्पाजंली अर्पित कर किया। श्री अनीश ने छात्राओं को अपने कैरियर बनाने के लिए अनेक प्रेरक बातें बतायीं।

कार्यक्रम में छात्राओं ने विभिन्न सांस्कृतिक नृत्यों की प्रस्तुति देकर सबका मन मोह लिया छात्राओं द्वारा नृत्य, गायन, अभिनय के विविध कार्यक्रमों ने उपस्थित दर्षकों को मन्त्रमुग्ध कर दिया जिसमें द्वितीय व तृतीय वर्ष की छात्राओं का विषेश उत्साह पूर्ण योगदान रहा।

कार्यक्रम के द्वितीय चरण में मिस फ्रेषर प्रतियोगिता हुई जिसमें बी0एड0 प्रथम वर्ष की छात्रा चित्रा को मिस Fresher का ताज पहनाया गया। द्वितीय स्थान पर बी0काॅम0 की छात्रा कोमल रहीं। निर्णायक मण्डल में डा0 रैनू वाजपेयी, डा0 रजनी सक्सैना की अहम भूमिका रही।

इस अवसर पर अमरनाथ गर्ल्‍स पीजी डिग्री कॉलेज के प्राचार्य डा0 अनिल कुमार वाजपेयी ने छात्राओं को अपने भविष्य को सुद्धृढ बनाने की प्रेरणा दी। कार्यक्रम में महाविद्यालय की डा0 मीता वाजपेयी, डा0 रचना दीक्षित, डा0 अनिता पुजारा आदि शिक्षिकायें उपस्थित रहीं।

कार्यक्रम का संचालन छात्रा महिमा, वैष्णवी, गौरी, नेहा त्रिपाठी ने किया।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »