संस्कृति यूनिवर्सिटी के Top model कम्पटीशन में छात्रों ने मचाया धमाल

मथुरा। संस्कृति यूनिवर्सिटी मथुरा के सभागार में श्री राधे मोशन पिक्चर्स द्वारा आयोजित Top model कम्पटीशन में छात्र एवं छात्राओं ने जमकर धमाल मचाया।
इस अवसर पर श्री राधे मोशन पिक्चर्स के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री शिवाजी भी मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन प्रसिद्ध रोटेरियन मोहन नागपाल ने किया।
इस मॉडलिंग कम्पटीशन में लड़कों में बेस्ट मॉडल का पुरस्कार हिमांशु को मिला। लड़कों में बेस्ट पर्सनालि‍टी का पुरस्कार सुरेंद्र सिंह को मिला। लड़कियों में बेस्ट स्माइल कैटेगिरी में खुशी पाराशर को बेस्ट मॉडल का पुरस्कार मिला।

बेस्ट हेयर केटेगरी में बेस्ट मॉडल का पुरस्कार सीधी शर्मा को , मोस्ट ग्लोइंग स्किन केटेगरी में बेस्ट मॉडल का पुरस्कार पूजा सोलंकी को मिला। बेस्ट ड्रेस केटेगरी में बेस्ट मॉडल का पुरस्कार तारा सिंह को व लड़कियों में ओवरऑल बेस्ट मॉडल का पुरस्कार तिशा शर्मा को मिला।

इस कार्यक्रम की मुख्य आकर्षण इंटरनल जूरी मेंबर सांद्रा जेमैटेक रहीं जोकि २०१८ में मिस यूनाइटेड किंगडम का अवार्ड जीत चुकीं हैं।

कुलाधिपति सचिन गुप्ता ने सभी पार्टिसिपेंट्स को अपने संदेश में कहा कि इस कार्यक्रम को मथुरा में इसलिए आयोजित किया गया है ताकि मथुरा एवं आस पास के युवा राजकीय, राष्ट्रीय तथा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हो रहे कार्यक्रमों के लिए तैयार हो सकें एवं सफलता प्राप्त करने के लिए दृढ़ प्रतिज्ञ हो जाएं।

उप कुलाधिपति राजेश गुप्ता ने सभी विजेताओं को कहा कि आज की जीत जिंदगी में आने वाले कई बड़ी जीत एवं सफलताओं की नींव का काम करेगी तथा उनके उत्साह एवं आत्मविश्वास को बढ़ाने का काम करेगी।

ओएसडी मीनाक्षी शर्मा ने सभी विजेताओं को बधाई दी और फैशन डिज़ाइन के सभी छात्र एवं छात्राओं को कहा कि उन्हें बदलते वक़्त के साथ बदल रहे फैशन ट्रेंड्स का ध्यान रखना चाहिए ताकि वे अच्छे से अच्छा पोशाक बना सकें।

कुलपति डॉ. राणा सिंह ने सभी विजेताओं को बधाई देते हुए कहा कि यह कार्यक्रम फैशन डिजाइनिंग के छात्रों को प्रैक्टिकल एवं एक्सपेरींशियल लर्निंग देने के उद्देश्य से आयोजित किया गया था।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *