केडी डेंटल में Student Alumni Meet, 200 पूर्व छात्र-छात्राओं ने बांटे अनुभव

मथुरा। केडी डेंटल कालेज एंड हास्पीटल में Student Alumni Meet आयोजित किया गया। Student Alumni Meet के दौरान उपलब्धि प्राप्त 200 छात्र-छात्राओं ने अपने अनुभवों और उपलब्धियों से वर्तमान छात्रों को अवगत कराया। इससे वर्तमान छात्र-छात्राओं में नवीन उर्जा और उत्साह का संचार हुआ। उन्होंने भूतपूर्व छात्रों की भांति अपने लक्ष्य के प्रति समर्पण और मेहनत पर अपना ध्यान केंद्रित करने का संकल्प लिया।

Student Alumni Meet के सांस्कृतिक कार्यक्रम शुभारंभ कालेज के डीन डा. मनेश लाहोरी और अरून अग्रवाल जी ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुआ।

आरके एजुकेशन हब के चैयरमेन डा. रामकिशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल ने कहा कि भूतपूर्व छात्र-छात्रा नूतन छात्र-छात्राओं के लिए आदर्श हो सकते हैं। उनसे वे सीख सकते हैं कि कठोर परिश्रम और लगन किसी भी छात्र-छात्राओं को उसके लक्ष्य की प्राप्ति करा ही देता है। इसमें कोई संदेह की बात नहीं है। इसी लिए सभी छात्र-छात्राओं को अपने कॅरियर प्राप्ति के लिए कठिन परिश्रम और लगन से मुंह नहीं चुराना चाहिए।

केडी डेंटल कालेज के डीन डा. मनेश लाहोरी ने अपने संबोधन में कहा कि नूतन छात्र-छात्राओं का पुरातन छात्र-छात्राओं के प्रति मन से सम्मान का भाव काबिले तारीफ है। जो नूतन छात्र-छात्राओं में सीनियर से कुछ अच्छा सीखने की प्रबल इच्छा शक्ति को जाहिर करता है। पुरातन छात्र-छात्राओं को भी नूतन छात्र-छात्राओं के साथ अपने अनुभव और उपलब्धियों की जानकारी बांटने के लिए आते रहना चाहिए। आज के छात्र कल के छात्रों के लिए पुरातन हो जाएंगे। तब उनको भी ये सम्मान मिल सकेगा।

कार्यक्रम के दौरान छात्र-छात्राओं के अलावा समस्त विभागाध्यक्ष और शिक्षक गण मौजूद रहे। कार्यक्रम का आयोजन समिति अध्यक्ष डा. पवन अग्रवाल, वाइस प्रेसीडेंट डा. धीरज सिंघल, सेक्रेटरी विवेक शर्मा, ज्वाइंट सेक्रेटरी डा. मनीष भल्ला, ट्रेजरर डा. अनुज गौड ने किया।
फोटो परिचय-केडी डेंटल कालेज में आयोजित भूतपूर्व छात्र सम्मेलन में पहुंचे छात्र-छात्रा और स्टाफ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »