हिंदू धर्म ग्रंथ का अपमान करने वाले आदित्य पर हो कड़ी कार्यवाही

नई द‍िल्‍ली। हिन्दू विधिज्ञ परिषद् की अध‍िवक्‍ता अम‍िता सचदेवा ने हिंदू धर्म ग्रंथ, गौ माता का अपमान करने वाले आदित्य तिवारी पर कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

अम‍िता सचदेवा ने बताया कि‍ हाल ही में आदित्य तिवारी नाम के एक युवा की वीडियो सामने आई है जिसमें उसने हिंदू धर्म ग्रंथों के बारे में बहुत ही आपत्तिजनक शब्द प्रयोग करके, उनका अपमान किया है। उसने अपने रैप में कहा कि वह गायों के साथ मैथुन करेगा, क्योंकि हिंदू गौ माता की पूजा करते हैं ।

वह यहाँ नहीं रुका और ये भी कहा कि वह हिंदू पवित्र शास्त्र महाभारत और भगवदगीता पर भी हस्तमैथुन करेगा।

विचित्र बात है कि जो लोग वहाँ खड़े थे, वे सब सुनकर हँस रहे थे और मज़े ले रहे थे। आदित्य तिवारी ने ना केवल हिंदू धर्म ग्रंथों का अपमान किया है अपितु पूरे हिंदू धर्म व हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को बहुत ठेस पहुँचाई है।

नई दिल्ली में रहने वाले एमसी कोड का असली नाम आदित्य तिवारी है और उसने ये नाम रैपर के रूप में लोकप्रिय होने के लिए रखा है। मुंबई, गुजरात, गुवाहाटी, जयपुर, उत्तर प्रदेश और हरियाणा से लेकर कई जगहों पर वो ‘रैप बैटल्स’ आयोजित कर चुका है और ऐसे रैप बैटल्स की होस्टिंग और जजिंग भी करता रहा है। विवादित वीडियो जून 12, 2016 का है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एमसी कोड ‘Spit Dope’ नामक एक प्लेटफॉर्म का सह-संस्थापक भी है। कॉलेज फेस्ट्स और प्राइवेट इवेंट्स में अक्सर रुपए लेकर हिस्सा लेता रहा है। विवाद होने के बाद रेडबुल ने अपनी वेबसाइट से उसकी प्रोफ़ाइल और वीडियो को हटा दिया है। एमसी कोड उत्तराखंड के लोगों पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी कर चुका है। हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में वो बैकग्राउंड में राष्ट्रगान बजा कर शराब पीता दिखा था।

हिंदू विधिज्ञ परिषद के द्वारा दिल्ली के पुलिस कमिशनर श्री एस. एन. श्रीवास्तव जी को कम्प्लेंट लिखी गई है, जिसमें हिन्दू विधिज्ञ परिषद ने आदित्य तिवारी के विरुद्ध, हिंदू धर्म का अपमान करने व हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँचाने के लिए कठोर से कठोर कार्यवाही करने की माँग की है।

– Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *