Tonk में कांवड़ यात्रा पर पथराव, 15 घायल, धारा 144 लागू

टोंक/राजस्थान। Tonk जिले में एक समुदाय विशेष के इलाके से गुजर रही कांवड़ यात्रा पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया जिसके बाद इलाके में निशेधाज्ञा लागू कर दी गई। कांवड़ यात्रा पर पथराव होने के बाद वहां अशांति फैल गई।

राजस्थान के टोंक जिले में कांवड़ियों और स्थानीय लोगों के बीच गुरुवार को हुए संघर्ष के बाद इलाके में निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है। पुलिस का कहना एक कांवड़ यात्रा पर एक समुदाय विशेष के लोगों ने पथराव कर दिया जिसके बाद स्थिति बिगड़ गई। इस दौरान एक वाहन को भी आग के हवाले कर दिया गया।

पुलिस का कहना है कि इस घटना में 15 लोग घायल हुए हैं। कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए इलाके में निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है। एएसपी गोवर्धन सेकारिया ने बताया कि कांवड़ यात्रा टोंक जिले के मालपुरा इलाके में एक समुदाय विशेष के इलाके से गुजर रही थी इसी दौरान कुछ लोगों ने कांवड़ियों पर पथराव कर दिया। पथराव की इस घटना में 15 लोग घायल हो गए। मालपुर पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारी नवनीत ने बताया कि इस संघर्ष में एक एसयूवी को भी आग के हवाले कर दिया गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि तनाव को देखते हुए और वहां भीड़ को जुटने से रोकने के लिए इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है। अधिकारी ने बताया कि इलाके में स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है। Tonk इलाके में कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए अतिरिक्त पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »