गोतस्करों को पकड़ने गई शामली पुलिस पर पथराव, 3 पुलिसकर्मी घायल

शामली। झिंझाना थाना क्षेत्र में मंगलवार रात गो तस्करों को पकड़ने गई शामली पुलिस की टीम पर बड़ा हमला हो गया। गोवध मामले के एक आरोपी को पकड़ने गई पुलिस की टीम पर शामली जिले के एक गांव में ग्रामीणों ने हमला कर दिया जिसमें एक उप निरीक्षक सहित तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि घटना तपराना गांव में मंगलवार रात की है। पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत 100 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और अब तक 30 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस का एक दल आरोपी अफजल को पकड़ने गया था तभी ग्रामीणों ने उन पर पथराव किया और अफजल भागने में सफल रहा। उन्होंने बताया कि बाद में अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात किया गया और अफजल सहित 30 लोगों को गिरफ्तार किया गया। गांव में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

गांववालों ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की और उनकी गाड़ियां भी तोड़ दीं। इस हमले में दो दारोगा समेत कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए शामली के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। वहीं गंभीर रूप से घायल हुए ड्राइवर को डॉक्टरों ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

पुलिस पार्टी पर हमला और पथराव की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में जिले के तमाम पुलिस अधिकारी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत 30 लोगों को हिरासत में लिया है। इसके अलावा पुलिस ने 45 लोगों को नाम दर्ज और 80 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

– Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *