पारस अस्पताल प्रकरण पर Deputy CM का बयान, अभी पूरी जांच होना बाकी

आगरा। श्री पारस अस्पताल प्रकरण पर उप-मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है। उप-मुख्यमंत्री ने कहा कि जिलाधिकारी द्वारा अभी सतही जांच रिपोर्ट जारी की गई है। मामले की पूरी जांच अभी बाकी है। अस्पताल का लाइसेंस निलंबित हो चुका है और FIR दर्ज की गई है। आगे भी कठोर कार्यवाही होगी। इस दौरान यह पूछे जाने पर कि पूरी जांच कब तक होगी, उप-मुख्यमंत्री ने कहा कि इसका जवाब जिलाधिकारी देंगे। उप-मुख्यमंत्री ने कहा कि मनमानी वसूली करने वाले कोविड अस्पतालों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही के आदेश दिए हैं।

गौरतलब है कि विगत 18 जून को प्रशासन ने अस्पताल संचालक को क्लीन चिट दे दी। जिसके बाद जांच सवालों के कठघरे खड़ी है। शुक्रवार को सर्किट हाउस में उप-मुख्यमंत्री ने इस मामले की जांच अभी खत्म नहीं होने और पूरी जांच होने के बाद कार्यवाही किए जाने की बात कही है।

वहीं पुलवामा के शहीद कौशल किशोर के परिवार के धरने पर बैठने के मामले में उन्होंने कहा कि सरकार जितना हो सकता था उतनी सहायता राशि दे चुकी है। जिलाधिकारी को शहीद के नाम पर द्वार बनवाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा अगर परिवार हमसे शहीद प्रतिमा का अनावरण कराना चाहता है तो हमें आमंत्रित करे।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *