SSP अलीगढ़ ने कहा, शरजील की गिरफ्तारी बहुत जल्‍द होगी

अलीगढ़। पूर्वोत्तर और असम को भारत के नक्शे से मिटाने की बात करने वाले जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) के छात्र शरजील इमाम के खिलाफ असम पुलिस ने देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया है।
इसके साथ ही उत्तर प्रदेश पुलिस, दिल्ली और बिहार पुलिस के साथ मिलकर शरजील की गिरफ्तारी का साझा प्रयास करने में जुटी है। देश विरोधी बयान देने वाले शरजील की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें लगाई गई हैं। बहुत जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसकी जानकारी अलीगढ़ SSP ने दी।
SSP अलीगढ़ आकाश कुलहरि ने कहा, ‘दो टीमों को शरजील इमाम (जेएनयू का छात्र और दिल्ली के शाहीनबाग में एंटी सीएए प्रदर्शन का आयोजनकर्ता) की गिरफ्तारी के लिए भेजा गया है। हम दिल्ली और बिहार पुलिस के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।’
‘भारत के टुकड़े करने की साजिश’
बता दें कि भड़काऊ वीडियो में शरजील पूर्वोत्तर और असम को भारत के नक्शे से मिटाने की बात कर रहा है। इस वीडियो को ट्वीट करते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने शाहीन बाग के प्रदर्शन की नीयत पर ही सवाल उठा दिया। उन्होंने कहा कि शाहीन बाग में प्रदर्शन के नाम पर भारत के टुकड़े करने की साजिश चल रही है।
अलीगढ़ में भी शरजील के खिलाफ केस
बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में जेएनयू के छात्र और शाहीन बाग प्रोटेस्ट में हिस्सा लेने वाला शरजील देशविरोधी बयान देते हुए दिखाई दे रहा है। देश विरोधी बयान देने के आरोप में शरजील के खिलाफ उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में केस दर्ज किया गया है। अलीगढ़ के SSP ने बताया कि शरजील ने 16 जनवरी को नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी में आयोजित प्रोटेस्ट में हिस्सा लेते हुए देशविरोधी बातें कही थीं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *