SSC ने कई भर्ती परीक्षाओं के मेडिकल एग्जाम स्‍थगित किए

नई दिल्‍ली। कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को ध्यान में रखते हुए स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (SSC) ने कई भर्ती परीक्षाओं के मेडिकल एग्जाम को स्थगित कर दिया है।
इसके संबंध में SSC ने अपनी वेबसाइट पर एक नोटिस जारी किया है। नोटिस के मुताबिक कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए यह फैसला लिया गया है।
SSC ने कॉन्स्टेबल जीडी सीएपीफ, एलआईए, एसएसएफ और राइफल मैन इम असम राइफल्स की रिव्यू मेडिकल परीक्षा को स्थगित कर दिया है, यह मेडिकल परीक्षा 24 मार्च से 24 अप्रैल तक आयोजित होने वाली थी।
इसके अलावा कॉन्स्टेबल जीडी सीएपीफ, एलआईए, एसएसएफ और राइफल मैन इम असम राइफल्स के 1,723 उम्मीदवारों की डिटेल्ड मेडिकल परीक्षा को भी स्थगित कर दिया गया है। यह परीक्षा जो 26 मार्च से 7 अप्रैल तक आयोजित होने वाली थी।
इतना ही नहीं आयोग ने सब इंस्पेक्टर इन दिल्ली पुलिस, सीएपीएफ, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर इन सीआईएसएफ एग्जामिनेशन 2018 राइफल मैन इम असम राइफल्स एग्जाम 2018 की डिटेल्ड मेडिकल परीक्षा जो कि 23 मार्च से 30 मार्च तक आयोजित होने वाला थी उसे भी स्थगित कर दिया है।
आपको बता दें कि इससे पहले SSC ने कंबाइंड हायर सेकेंडरी लेवल भर्ती 2019 (सीएचएसएल) और जूनियर इंजीनियर परीक्षा स्थगित की थी। SSC CHSL परीक्षा 20 मार्च से स्थगित की गई।
इसी तरह जूनियर इंजिनियर (सिविल इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल और क्वांटिटी सर्वेइंग एंड कॉन्टैक्ट) परीक्षा पेपर 1 को भी स्थगित किया गया था।
फिलहाल इन परीक्षाओं की नई तारीख की घोषणा नहीं की गई है। हालांकि आने वाले दिनों में आयोग इन परीक्षाओं का शेड्यूल जारी करेगा।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »