गौ-वध निवारण अधिनियम संशोधन अध्यादेश का श्रीकृष्ण-जन्मस्थान ने किया स्वागत

मथुरा। श्रीकृष्ण-जन्मस्थान सेवा-संस्थान के सचिव कपिल शर्मा सहित प्रबंध-समिति के वरिष्ठ सदस्य डा.चन्द्रभान गुप्ता, हिन्दूवादी नेता गोपेश्वरनाथ चतुर्वेदी, डा. विनोद बनर्जी व संस्थान के विशेष कार्याधिकारी विजय बहादुर सिंह ने राज्य सरकार द्वारा गौ-वध निवारण अधिनियम में किये गये क्रांतिकारी परिवर्द्धन के प्रति अपनी प्रसन्नता व्यक्त कर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्णय का हृदय से स्वागत कर प्रसन्नता व्यक्त की है ।

संस्थान के सचिव कपिल शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री पद पर शपथग्रहण के साथ ही राज्यभर में अवैध पशुवधशालाओं की बन्दी के पश्चात अब गौवध निवारण अधिनियम में किया गया ऐतिहासिक संशोधन गौरक्षा व संवर्द्धन की दिशा में निश्चय ही मील का पत्थर सिद्ध होगा ।

उक्त संदर्भ में अपने विचार व्यक्त करते हुये प्रबन्ध-समिति के सदस्य गोपेश्वरनाथ चतुर्वेदी ने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने अधिनियम को और अधिक कठोर बनाये जाने संबंधी अध्यादेश को पारित कराके गौ-रक्षा व गौसंवर्द्धन के प्रति अपनी सरकार की प्रतिबद्धता को एक बार फिर व्यक्त कर गौभक्तों के मन में पुनः आशा का संचार किया है, जो निश्चय ही स्वागत योग्य व अभिनन्दनीय है ।

संस्थान के विशेष कार्याधिकारी विजय बहादुर सिंह ने अध्यादेश का स्वागत करते हुये प्रदेश के पुलिस महानिदेशक से संशोधित अधिनियम का कठोरतापूर्वक अक्षरश: पालन कराकर परिवर्द्धन की सार्थकता सिद्ध करने का आग्रह किया है।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *