BigBoss12 में श्रीसंत का कॉन्ट्रैक्ट लीक, मिल रही करोड़ों में फीस

फीस  के रूप में 2.5 करोड़ रुपए मिल रहे हैं श्रीसंत काेे

नई दिल्‍ली। श्रीसंत BigBoss12 के सबसे एग्रेसिव कंटेस्टेंट में से हैं. अपने गुस्से की वजह से वे कई बार ऐसी बातें और हरकतें कर चुके हैं जिसके लिए उन्हें बाद में पछताना पड़ता है. हाल ही में उन्होंने जेल में सुरभि राणा संग लड़ाई के दौरान अपने कॉन्ट्रैक्ट से जुड़ी गोपनीय बातों का खुलासा कर दिया. श्रीसंत के इस रवैये से खुद सलमान खान भी हैरान दिखे.

दरअसल, बीते हफ्ते सुरभि, श्रीसंत और दीपिका को काल कोठरी की सजा सुनाई गई थी. जेल जाने से पहले ही सुरभि और श्रीसंत में ठनी हुई थी. बस फिर क्या था, सुरभि ने श्रीसंत को टारगेट करना शुरू किया. वे जोर जोर से गाने लगीं, श्रीसंत को ताने मारने लगीं.

फिर गुस्से में श्रीसंत बिग बॉस से विनती करते हुए कहते हैं, ”अगर सुरभि चुप नहीं होती है तो मुझे आपके कॉन्ट्रैक्ट की कसम है, मैं ये घर को छोड़ कर चला जाऊंगा.” घरवाले उन्हें समझाते हैं. तभी गुस्से में श्रीसंत अपनी फीस को लेकर खुलासा करते हैं.

वे कहते हैं, ”मुझे यहां ये सब करने के 2.5 करोड़ रुपए मिल रहे हैं.” तभी श्रीसंत की फीस सुनकर सुरभि कहती हैं, ”2.5 करोड़ रुपए में इज्जत तो नहीं आती, वो तो हरकतों से आती है. ”

वीकेंड के वार में श्रीसंत की ये बात सुनकर सलमान कहते हैं, ”मैं शॉक्ड हूं कि कोई ऐसे कैसे बोल सकता है. शायद किसी दिन वे इस बात को समझेंगे कि वे क्या क्या बोल जाते हैं.” बता दें, सुरभि-श्रीसंत का सारा झगड़ा घोड़ा-गाड़ी लग्जरी बजट टास्क के दौरान शुरू हुआ था.

बिग बॉस में दो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री होने वाली है. उन्होंने आते ही श्रीसंत को टारगेट करना शुरू कर दिया है. रोहित सुचांती ने तो रोमिल के साथ मिलकर श्रीसंत को बाहर निकालने की प्लानिंग भी कर ली है. अब देखना होगा कि BigBoss12 घर में नए सदस्यों के आने से श्रीसंत की गेम में कितना बदलाव आता है.

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »