जीएल बजाज में नवागत विद्यार्थियों की हुईं Sports प्रतियोगिताएं

निदेशक डा. एलके त्यागी ने नवागत विद्यार्थियों को पुरस्कृत कर कहा- Sports के माध्यम से खुद को रखें स्वस्थ 

मथुरा। जनपद के प्रख्यात इंजीनियरिग, आर्किटैक्ट और मैनेजमेन्ट संस्थान जीएल बजाज ग्रुप आफ इंन्स्टीटूशंस मे बीते दिवस अपने क्रियाकलापों में एक और अध्याय जोडते हुए नये छात्र छात्राआंे के लिए Sports प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। Sports प्रतियोगिताओं का आयोजन में सभी नवागत छात्र-छात्राओं ने बढ चढकर हिस्सा लिया। इस शानदार प्रतिस्पर्धा में छात्र-छात्राआंे द्वारा उपस्थित दर्शक शिक्षकों और छात्र-छात्राओं का खूब मनोरंजन किया। खेल कार्यक्रम का शुभारम्भ काॅलेज के निदेशक डा. एलके त्यागी ने किया।

आरके एजुकेशन हब के चैयरमेन डा. रामकिशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन डा. पंकज अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल बोले-बेहतर तन और मन के लिए छात्र-छात्रा टीम भावना से खेलें

जीएल बजाज के खेल अधिकारी शुवम शर्मा ने बताया कि छात्रांे कीे रस्साकस्सी में बीटैक प्रथमवर्ष के छात्र मंशा चढ्ढा की टीम विजयी रही। वही छात्राओं में रस्साकसी में आसमां फारूकी की टीम ने विजय श्री हासिल कीं। कबड्डी में साहिल कुमार की टीम एवं कैरम (बालिका) में हिमांशी गुप्ता बीटैक एवं आंचल सिंह एमबीए ने जीत हासिल की। कैरम (बालक) वर्ग में करन सिंह, विपुल गोयल आदि विजयी रहें। शतरंज में शाबा प्रवीन बालिका वर्ग में तथा लवकुमार बालक वर्ग में विजयी रहे। टैबिल टैनिस में माधवन सक्सेना, शुभम जुनेजा, ध्रुव शर्मा एवं रोहित रावत ने विजय प्राप्त की।

कार्यक्रम के समापन पर काॅलेज के निदेशक डा. एल.के. त्यागी ने कहा कि विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए खेलांे की महती आवश्यकता है। पढाई के साथ खेलों में विद्यार्थियों को बढ-चढकर हिस्सा लेना चाहिए। उन्होंने छात्रो को पुरस्कृत कर कहा कि खेलों के माध्यम से खुद को स्वस्थ रखें और मन लगाकर अध्ययन करें। खेल प्रतियोगिताओं का संचालन खेल अधिकारी शुवम शर्मा ने किया। इस अवसर पर प्रो. मंधीर वर्मा, डा. एमएन शाह, प्रो. विपिन रावत, डा. अमित पराशर आदि उपस्थित रहेे।

आरके एजुकेशन हब के चैयरमेन डा. रामकिशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन डा. पंकज अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल ने कहा कि खेल न केवल व्यक्ति के तन को स्वस्थ रखते हैं, अपितु मन को भी प्रफुल्लित करते हैं। ऐसे में शैक्षिक संस्थानों में खेलों का खासा महत्व है। छात्र-छात्राओं को टीम भावना से खेलना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »