शादी की सालगिरह पर स्पोर्ट्स ऐंकर पत्‍नी और क्रिकेटर पति आमने-सामने

स्पोर्ट्स ऐंकर मयंती लैंगर और उनके क्रिकेटर पति स्टुअर्ट बिनी दोनों को शायद ही इस बात का अंदाजा होगा कि शुक्रवार का उनका दिन लोग इतना खास बना देंगे।
शुक्रवार को मयंती और बिनी की शादी की पांचवीं सालगिरह थी लेकिन उनके लिए यह दिन किसी अन्य दिन की ही तरह था। मयंती प्रजेंटर के तौर पर गेम कवर कर रही थीं और बिनी कर्नाटक प्रीमियर लीग (केपीएल) में बतौर खिलाड़ी भाग ले रहे थे।
अपने खास प्रदर्शन के चलते बिनी टीवी कैमरे के सामने आ गए। इधर मयंती हाथों में माइक थामे तैयार थीं। उन्होंने बेलगावी पैंथर्स और बेंगलुरु ब्लास्टर्स के बीच इस मुकाबले से जुड़े कुछ सवाल स्टुअर्ट से पूछे।
बेलगावी पैंथर्स ने पहले बल्लेबाजी की और बिनी ने टीम के लिए 46 गेंदों पर 87 रनों की पारी खेली। पारी के ब्रेक में यह जोड़ा आमने-सामने हुआ। हालांकि यह एक सामान्य बातचीत थी लेकिन जब बिनी ने इसे स्पेशल दिन बताया तो मयंती शरमा गईं।
जब बिनी ने दो बार इस खास दिन के बारे में जिक्र किया। बाद में बिनी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर किया। उन्होंने लिखा कि इस खास दिन पर क्रिकेट के मैदान पर साथ होना बड़ी बात है आखिर क्रिकेट ने ही हमें मिलाया।
-एजेंसी