तेज रफ्तार कार ने मजदूरों को रोंदा, 5 की मौत और 9 घायल

हिसार। हरियाणा के हिसार जिले में दिल्ली रोड स्थित जिंदल पुल पर दर्दनाक हादसे में पांच मजदूरों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये मजदूर पुल पर सड़क किनारे फुटपाथ पर सो रहे थे तभी तेज रफ्तार कार ने उन्हें रौंद दिया। मजदूरों को रौंदने के बाद कार एक दूसरी गाड़ी से टकराई और पुल से 70 फीट नीचे जा गिरी।
इस हादसे में नौ अन्य मजदूर भी घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दोनों कार के ड्राइवर भी घायल हैं। पुल से नीचे गिरने के बाद कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।
पुलिस ने बताया कि पुल पर दो दिन से कुछ काम चल रहा है। सुबह जल्दी काम शुरू होता है इसलिए मजदूर रात में खाना खाकर पुल के किनारे बने फुटपाथ पर सोए थे। रात में लगभग दो बजे हिसार की ओर से तेज रफ्तार कार आई और फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को कुचलते हुए सामने से आ रही दूसरी कार को टक्कर मार दी। भिड़ंत के बाद कार पुल से 70 फीट नीचे जा गिरी।
इस दौरान पुल पर चल रहे काम के लिए रखे गए तेल के ड्रमों से भी कार टकराई। बताया जा रहा है कि हादसा अगर दिन में होता तो कई लोगों की जान जा सकती थी क्योंकि पुल के ऊपर और नीचे दिन में ट्रैफिक बहुत होता है।
बताया जा रहा है कि पुल पर चल रहे काम के लिए सड़क की ऊपरी परत उखाड़ दी गई थी लेकिन उसके लिए कोई निर्देश या संकेत वहां नहीं लगे थे। तेज रफ्तार कार जब उखड़े हुए पुल पर आई तो ड्राइवर ने संतुलन खो दिया और इतना बड़ा हादसा हो गया। मरने वाले मजदूरों में ज्यादातर बिहार के बताए जा रहे हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »