The Zoya Factor की स्पेशल स्क्रीनिंग, क्रिकेट स्टार्स का लगा मजमा

मुंबई। The Zoya Factor की टीम रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार है और बीती शाम फ़िल्म की सम्पूर्ण टीम को क्रिकेट जगत के दिग्गज अजय जडेजा, प्रवीण आमरे, आदित्य तारे, ज़हीर खान एवं उनकी पत्नी सागरिका घाटगे के साथ फ़िल्म की विशेष स्क्रीनिंग का आनंद लेते देखा गया।

इस ख़ास अवसर पर क्रिकेट के दिग्गजों के साथ-साथ The Zoya Factor की पूरी टीम मौजूद थी। मुख्य जोड़ी सोनम कपूर और दुलकर सलमान, संजय कपूर, अंगद बेदी, सिकंदर खेर के साथ-साथ फिल्म के दोनों निर्माता पूजा शेट्टी और आरती शेट्टी और फ़िल्म के निर्देशक अभिषेक शर्मा भी उपस्थित थे।

द ज़ोया फैक्टर की टीम इन दिनों फ़िल्म के प्रचार में व्यस्त है और एक अनोखे अंदाज में फिल्म का प्रचार कर रहे है, जहां भारत की लकी चार्म सोनम कपूर फ़िल्म के प्रचार के दौरान केवल लाल रंग के ऑउटफिट में नज़र आ रही है क्योंकि वह इसे शुभ रंग मानती है। क्रिकेटर्स के लिए आयोजित की गई इस विशेष स्क्रीनिंग के दौरान, सोनम रेड पैंटसूट में नज़र आई जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थी।

‘द जोया फैक्टर’ एक विज्ञापन एजेंट के बारे में एक असामान्य कहानी है, जो टीम के कप्तान से मुलाकात करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम में ढ़ेर सारा गुड लक अपने साथ ले कर आती है और तब से टीम पर किस्मत की बारिश होने लगती है!

फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

-Legend news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »