मास्क जागरुकता अभियान में एसपी ट्रैफिक हुए शामिल

मथुरा। भूतेश्वर चौराहे पर मास्क जागरूकता अभियान चलाया गया जिसका शुभारंभ एसपी ट्रैफिक कमल किशोर के द्वारा किया गया । एसपी ट्रैफिक कमल किशोर ने कहा ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जन जागरूकता समिति के द्वारा मास्क के लिए चलाई जा रही मुहिम बहुत ही सराहनीय है इसके लिए उन्होंने पूरी टीम को शुभकामनाएं और बधाई दी।

ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जन जागरूकता समिति द्वारा चलाई जा रही मुहिम बहुत ही सराहनीय है एसपी ट्रैफिक कमल किशोर
ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जन जागरूकता समिति की मुहिम बहुत ही सराहनीय: एसपी ट्रैफिक कमल किशोर

मथुरा भूतेश्वर चौराहे पर आने जाने वाले टू व्हीलर , फोर व्हीलर, ई-रिक्शा, टेंपो के चालकों के साथ वाहन में बैठी हुई हुई सवारियों को जागरूक करते हुए सभी लोगों को निशुल्क मास्क देते हुए जागरूक किया गया। इस जागरूकता अभियान में यातायात पुलिस के उप निरीक्षक वा समस्त स्टाफ ने मास्क जागरूकता सहयोग किया।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष विनोद दीक्षित ने कहा इस वैश्विक महामारी में लोग अभी जागरूक नहीं है अधिकतर लोग बिना मास्क के घूम रहे हैं जबकि इस महामारी में मास्क एक कवच के रूप में बचाव कर रहा है फिर भी लोग जागरुक नहीं है उन्हीं लोगों को हम जागरूक कर रहे हैं और निशुल्क मास्क दे रहे हैं।

युवा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष हरवीर चौधरी ने का यह हमारा अभियान लगातार चल रहा है और हम लोग जगह-जगह पर जाकर मास्को का वितरण कर रहे हैं। महानगर युवा अध्यक्ष अर्जुन पंडित ने का हम ऐसे लोगों को जागरूक कर रहे हैं जिन्होंने रोड पर मास्क नहीं लगा रहे हैं मास्क की लगाने के प्रेरित करने के साथ जागरूक कर रहे हैं।

जागरूक अभियान में डॉक्टर जमुना शर्मा, श्रीमती अंजू अग्रवाल, मुकेश शर्मा अशोक तिवारी, आचार्य लक्ष्मी कांत शास्त्री, हेमंत अग्रवाल, चंद्रकांत पांडे, गणेश पाल, कुलदीप शास्त्री, कुमारी आराधना भारद्वाज, बृजेश शर्मा, अनुराग गोयल, विनोद पांडे, योगेश चौधरी व बड़ी संख्या में यातायात पुलिसकर्मी शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *