मथुरा में नेकी की दीवार का एसपी ट्रैफिक ने किया शुभारंभ

मथुरा। ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जन जागरूकता समिति के द्वारा नेकी की दीवार बनाई गई जिसका शुभारंभ Mathura एसपी ट्रैफिक कमल किशोर के द्वारा शुभारंभ किया गया। इस नेकी की दीवार के माध्यम से ऐसे जरूरतमंद लोगों को गर्म कपड़े मिलेंगे जो जरूरत के हिसाब से कपड़ा खरीद नहीं सकते ठंड से बचने के लिए ऐसे लोगों को कपड़े उपलब्ध किए जाएंगे।

शुभारंभ करते हुए एसपी ट्रैफिक कमल किशोर ने कहा क‍ि यह बहुत नेक काम है कि ठंड के समय किसी जरूरतमंद लोगों को गर्म कपड़े उपलब्ध हो जाएं इससे बड़ा कोई पुनीत कार्य नहीं है, इसके लिए उन्होंने पूरी ब्रज यातायात टीम को सराहनीय कार्य के लिए दिया शुभारंभ के अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष विनोद दीक्षित ने का यह नेकी की दीवार बीएसए इंजीनियरिंग कॉलेज रोड भावना रेस्टोरेंट मथुरा के सामने बनाई गई है।

यहां पर जो भी लोगों को गर्म कपड़ों की जरूरत है इनको गर्म कपड़े मिलेंगे जिनके पास ज्यादा है वहां पर छोड़ सकते हैं जिससे किसी जरूरतमंद लोगों के काम वह कपड़ा आ सके।

इस अवसर पर यातायात पुलिस निरीक्षक डॉ अशोक कुमार सिंह, यातायात पुलिस टी एस आई अशोक कुमार शुक्ला,मुख्य प्रदेश महासचिव मनीष दयाल ,मीडिया प्रभारी हेमंत अग्रवाल ,चंद्र प्रकाश अग्रवाल ,संजीव कुमार दीक्षित, नरेंद्र दीक्षित, दीपक वर्मा आदि लोग मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

  • Legend News
50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *