Medanta में भर्ती सपा नेता रामगोविंद चौधरी की हालत गंभीर

लखनऊ। सपा नेता रामगोविंद चौधरी का गुरुग्राम के Medanta अस्पताल में इलाज चल रहा है। सोमवार दोपहर जारी किए गए हेल्थ बुलेटिन में उनकी हालत बेहद गंभीर बताई गई है। उन्हें Medanta के डॉक्टरों की कड़ी निगरानी में रखा गया है।
आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के निवाड़ी विधानसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसंपर्क करने गए रामगोविंद चौधरी को रविवार सुबह करीब 7 बजे अचानक दिल का दौरा पड़ गया था।

उन्हें तत्काल ओरछा के रामराजा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। वहां सुधार न होने पर दोपहर 2 बजे दतिया से एयर एंबुलेंस द्वारा उन्हें गुरुग्राम के Medanta हॉस्पिटल भेजा गया।

डॉक्टरों के मुताबिक चौधरी की हालत अभी नाजुक है। विशेषज्ञ डॉक्टर उनकी हालत पर पल-पल नजर रखे हुए हैं। चौधरी अखिलेश सरकार में बेसिक शिक्षा मंत्री और बाल विकास व पोषण मंत्री रह चुके हैं और वर्तमान में नेता प्रतिपक्ष हैं।

एमपी चुनाव के स्टार प्रचारक हैं रामगोविन्द चौधरी-
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की तरफ से राम गोविंद चौधरी स्टार प्रचारक हैं। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चौधरी को ही प्रचार की कमान सौंपी है। ऐसे में उनकी तबीयत बिगड़ने से समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। राम गोविंद चौधरी शनिवार से मध्य प्रदेश के दौरे पर थे, जहां वह आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सपा उम्मीदवारों के पक्ष में माहौल बना रहे थे।

बलिया खबर पहुंचते ही मचा हड़कंप-

पूर्व मंत्री राम गोविंद चौधरी की रविवार को तबीयत खराब होने की सूचना जैसे ही उनके साथ मौजूद नेताओं ने बलिया में रहने वाले परिवारीजनों को दी, हड़कंप मच गया। हर कोई उनके स्वस्थ्य होने की कामना करने लगा है। सिकंदरपुर तहसील क्षेत्र के गोसाईपुर स्थित उनके गांव से भाई लाल बचन यादव व चचेरे भाई राम बचन यादव समेत परिवार के अन्य सदस्य तत्काल दिल्ली के लिए रवाना हो गए। शहर स्थित उनके अावास से उनके करीबी भी नई दिल्ली के लिए निकल गए हैं।
-एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *