Exit polls पर भड़के सपा नेता रामगोपाल यादव

SP leader Ramgopal Yadav angry at exit polls
Exit polls पर भड़के सपा नेता रामगोपाल यादव

लखनऊ। एसपी के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव ने Exit polls पर भड़कते हुए उन्हें गलत करार दिया है। साथ ही उन्होंने दावा किया है कि यूपी में एसपी-कांग्रेस गठबंधन की ही सरकार बनेगी।
उल्लेखनीय है कि गुरुवार को एग्जिट पोल के आंकड़ों ने यूपी में समाजवादी पार्टी-कांग्रेस के गठबंधन को खारिज करते हुए बीजेपी की जीत की संभावना जताई है।
रामगोपाल यादव ने शुक्रवार को कहा, ‘मेरे पास सूचना है कि कि कुछ दिनों पहले चैनलों की दबाव की वजह से असली एग्जिट पोल बदल दिए गए। हम 100 फीसदी चुनाव जीत रहे हैं।’ इससे पहले गुरुवार को सभी एग्जिट पोल्स में यूपी के विधानसभा चुनावों में बीजेपी की जीत के संकेत दिखे हैं।
I have information that the original #ExitPolls were changed under pressure by channels few days back: Ram gopal Yadav,SP pic.twitter.com/aVSb0DHC2K
—ANI UP (@ANINewsUP) March 10, 2017
कुछ एग्जिट पोल ने तो यूपी में बीजेपी को अकेले दम पर बहुमत पाते हुए दिखाया है। गुरुवार को अखिलेश यादव ने हंग असेंबली के आसार पर मायावती से हाथ मिलाने के संकेत दिए थे। हालांकि रामगोपाल यादव ने कहा है कि खंडित जनादेश की कोई संभावना नहीं है। उनके मुताबिक गठबंधनन को 236 से 240 सीटों पर जीत मिलेगी। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव लगातार दूसरी बार यूपी के सीएम बनेंगे।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *