साउथ के सुपर स्टार राम चरण की पत्नी को है पीएम से शिकायत

मुंबई। शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की राजधानी में अपने आवास पर बॉलिवुड के कलाकारों और फिल्मकारों से बातचीत की। इनमें शाहरुख खान, आमिर खान, कंगना रनौत, सोनम कपूर, जैकलिन फर्नांडिस, एकता कपूर, इम्तियाज अली, बोनी कपूर, अनुराग बसु, राजू हिरानी जैसे लोग शामिल थे।
प्रधानमंत्री ने इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से अनुरोध किया था कि वे ज्यादा से ज्यादा महात्मा गांधी और उनके गांधीवाद को प्रचारित करें ताकि उनकी 150वीं जयंती पर पूरी दुनिया को भारत के राष्ट्रपिता के बारे में जानकारी मिल सके। पीएम ने इस मौके पर इन कलाकारों के साथ सेल्फी भी खिंचवाई जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।
इस मौके पर जब बॉलिवुड के ज्यादातर बड़े कलाकार शामिल थे लेकिन इनमें साउथ के किसी भी फिल्मकार या स्टार दिखाई नहीं दिए। इस बात पर साउथ के सुपरस्टार राम चरण की पत्नी उपासना ने नाराजगी जताई है। उन्होंने पीए मोदी के इस कार्यक्रम पर शिकायत करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, ‘प्रिय नरेंद्र मोदी जी। साउथ इंडिया में हम लोग आपका सम्मान करते हैं और हमें गर्व है कि आप हमारे प्रधानमंत्री हैं। मैं सम्मान के साथ यह बात कहना चाहती हूं कि मुझे ऐसा लगा कि आपके कार्यक्रम में सांस्कृतिक हस्तियों में हिंदी के कलाकार ही शामिल थे और इसमें साउथ की फिल्म इंडस्ट्री को नजरअंदाज कर दिया गया। मुझे इस बात का बुरा लगा और उम्मीद है कि इसे सही भावना में लिया जाएगा। जय हिंद।’
उपासना की इस शिकायत पर बहुत सारे लोगों ने सोशल मीडिया पर उनका सपोर्ट किया है और उनकी भावना का भी सम्मान किया है। देखना दिलचस्प होगा कि क्या पीएम मोदी इस पर रिस्पॉन्ड करते हैं या नहीं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »