टैक्स चोरी मामले में साउथ फिल्म स्टार विजय बुरी तरह फंसे

साउथ फिल्मों के स्टार विजय बुरी तरह फंसते नजर आ रहे हैं। कथित टैक्स चोरी मामले में विजय से बुधवार को पूछताछ शुरू हुई जो गुरुवार को भी जारी रही।
आयकर अधिकारियों के मुताबिक छानबीन में उन्हें काफी कैश और सोना मिला है। बाकी डीटेल ऑफिशल स्टेटमेंट के जरिए दी जाएगी।
तमिल फिल्मों के स्टार विजय से बुधवार को एक कथ‍ित टैक्‍स चोरी मामले में आयकर अधिकारियों ने पूछताछ की जो गुरुवार को भी जारी रही।
विजय के अलावा अधिकारियों ने एजीएस सिनेमा और फिल्म फाइनेंसर अंबु चेलियन की संपत्ति की भी जांच की।
बता दें कि एजीएस सिनेमा ने ही विजय की फिल्म ‘बिजिल’ प्रोड्यूस की थी। यह फिल्म 180 करोड़ के बजट में बनी थी और इसमें चेलियन का भी काफी पैसा लगा था। फिल्म ने रिलीज होने पर 300 करोड़ का बिजनेस किया था।
छानबीन पूरी होने के बाद जारी होगी पूरी डीटेल
आयकर विभाग से जुड़े अधिकारियों ने कहा कि छानबीन गुरुवार शाम तक चलेगी। साथ ही उन्होंने बताया कि चेलियन के घर से काफी कैश पकड़ा किया गया है। यह कितना है, इसका खुलासा छानबीन पूरी होने के बाद ही किया जाएगा।
एक सीनियर आयकर अधिकारी ने बताया, ‘अभी जांच पूरी नहीं हुई है। जो लोग भी इसमें शामिल हैं उनकी जांच चल रही है और इसमें काफी वक्त लगेगा। मीडिया में ऐसी कई खबरें थीं जिनमें करोड़ों का कैश पकड़े जाने की बात कही जा रही है लेकिन हम अभी कुछ भी स्पष्ट बताने की स्थिति में नहीं हैं। छानबीन के दौरान हमें कैश के अलावा सोना और बाकी चीजें भी मिली हैं। इस बारे में पूरी जानकारी एक स्टेटमेंट के जरिए दी जाएगी।’
विजय के फिल्म सेट पर ही पहुंच गए थे अधिकारी, घर ले जाकर की पूछताछ
बता दें कि एजीएस सिनेमा और चेलियन की संपत्ति की जांच बुधवार सुबह शुरू हुई। विजय अपनी फिल्म ‘मास्टर’ की शूटिंग कर रहे थे और आयकर अधिकारी पूछताछ के लिए उनके फिल्म के सेट पर ही पहुंच गए थे। इस कारण शूटिंग काफी देर तक रुकी रही थी। इसके बाद विजय को शूट के बीच से ही उनके घर पर ले जाया गया था। एक आयकर अधिकारी के मुताबिक विजय से उनके घर पर पूछताछ की गई जो रातभर चली। उनके घर की तलाशी भी ली गई थी।’
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *