दक्षिण भारत की फिल्‍मी हस्‍ती नमिता और राधा रवि भाजपा में शामिल

चेन्‍नई। भारतीय जनता पार्टी पिछले काफी समय से तमिलनाडु सहित पूरे दक्षिण भारत में अपना आधार बढ़ाना चाहती है। इसी क्रम में बीजेपी के वर्किंग प्रेसीडेंट जेपी नड्डा तमिलनाडु पहुंचे और उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ जिला स्तर पर पार्टी का आधार बढ़ाने पर चर्चा की।
इसी के साथ नड्डा की उपस्थिति में तमिल फिल्मों के एक्टर नमिता और राधा रवि ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। बता दें कि इससे पहले राधा रवि डीएमके पार्टी में थे लेकिन एक्ट्रेस नयनतारा के बारे में आपत्तिजनक बयान देने के बाद उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया था। इसके बाद जून में उन्होंने एआईएडीएमके का दामन भी थामा था।
नमिता की बात करें तो उन्होंने बिल्ला, जगन मोहिनी जैसी कई फेमस फिल्मों में काम किया है। साउथ में नमिता की लंबी फैन फॉलोइंग है और उन्हें काफी पसंद किया जाता है।
वैसे नमिता तमिलनाडु नहीं बल्कि गुजरात के सूरत शहर की रहने वाली हैं। मिस सूरत का खिताब जीतने के बाद उन्होंने 2001 में मिस इंडिया में भी भाग लिया था लेकिन वह तीसरे स्थान पर रही थीं।
उन्होंने साल 2002 में तेलुगू रोमांटिक फिल्म सोन्थम से फिल्मों में डेब्यू किया था। इसके बाद लगातार उन्हें काफी ग्लैमरस रोल्स मिलने लगे जिनसे वह साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में काफी पॉप्युलर हो गईं।
नमिता की पॉप्युलैरिटी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उनके फैन्स ने कोयंबटूर में उनका एक मंदिर तक बनवा दिया है। एक बार नमिता के एक फैन ने उन्हें अगवा करने का भी प्रयास किया था।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *