साउथ एक्टर प्रकाश राज ने हार स्‍वीकारी: कहा, मेरे मुंह पर जोरदार तमाचा पड़ा है

नई दिल्‍ली। पीएम नरेंद्र को मिले ‘प्रचंड बहुमत’ की बधाई चौतरफा से आने लगी हैं. इसी बीच विरोध में खड़े कई उम्मीदवारों की सारी मेहनत पर पानी फेरता दिखाई दे रहा है. ऐसा ही हाल साउथ एक्टर और कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु सीट से निर्दलीय चुनाव लड़े एक्टर प्रकाश राज का भी है. रुझानों का परिणाम सामने ही प्रकाश राज की हार तय हो गई है और इसके बाद से ही ट्विटर यूजर्स ने भी एक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. ट्रोलिंग के बीच प्रकाश राज ने खुद पर ट्वीट पोस्ट करते हुए अपनी हार को स्वीकार कर लिया है.
प्रकाश राज ने ट्वीट पोस्ट पर लिखा कि मेरे मुंह पर जोरदार तमाचा पड़ा है और भी गालियां ट्रोलिंग और शर्मिंदगी मेरे रास्ते में आने वाली है. लेकिन मैं अपने रास्ते पर टिका रहूंगा. सेक्यूलर इंडिया के लिए जंग मेरी जंग जारी रहेगी. अभी तो कठिन सफर की शुरुआत हुई है. उन सभी लोगों का शुक्रिया जो इस सफर में मेरे साथ खड़े रहे. जय हिंद.
वहीं कुछ यूजर्स ने प्रकाश राज का मजाक बनाते हुए इतने ट्वीटस और हैशटैग क्रिएट कर दिए हैं कि प्रकाश राज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं.
बता दें रुझानों में तो जनादेश साफ हो चुका है और इस बार 2014 से भी ज्यादा सीटों पर बीजेपी सरकार की वापसी हो रही है. बीजेपी 292 सीटों पर आगे चल रही है जबकि वहीं, कांग्रेस 50 सीटों पर आगे है. बीजेपी 2014 के अपने प्रदर्शन में सुधार कर ज्यादा सीटें जीतती दिख रही है. 2014 में बीजेपी ने 282 सीटें जीती थीं. एनडीए 2014 की 336 सीटों के मुकाबले 343 सीटों पर काबिज होता दिख रहा है.
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »