Sony Xperia XZs भारत में लॉन्च, जानते हैं क्या खास है Sony के इस नए फोन में

Sony Xperia XZs launch in India, know what's special in this new phone of Sony
Sony Xperia XZs भारत में लॉन्च, जानते हैं क्या खास है Sony के इस नए फोन में

Sony ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Xperia XZs लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को MWC 2017 में XperiaXz Premium, Xperia Xa1 और Xperia XA1 Ultra के साथ लॉन्च किया था।
Sony ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Xperia XZs लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को MWC 2017 में XperiaXz Premium, Xperia Xa1 और Xperia XA1 Ultra के साथ लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन कंपनी के Xperia XZ स्मार्टफोन का छोटा वेरियंट है।

आइए, जानते हैं क्या खास है Sony के इस नए फोन में…

डिस्प्ले, प्रोसेसर और मेमरी
Sony Xperia XZs 5.2 इंच का फुल HD डिस्प्ले लगा है। इसका रिजॉल्यूशन 1080 x 1920 पिक्सल्स है। यह फोन ऐंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर रन करता है। वैसे तो Sony Xperia XZs को सिंगल सिम स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया गया था, मगर कंपनी ने भारत में इसका ड्यूल सिम वेरियंट लॉन्च किया है। Xperia XZs में क्वॉलकॉम स्नैड्रैगन 820 प्रोसेसर के साथ Adremo 510 GPU और 4GB रैम लगाई गई है। यह फोन 32GB और 64GB वेरियंट्स में उपलब्ध होगा और माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इसकी मेमरी को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा, बैटरी और अन्य फीचर्स
Sony Xperia XZs का बैक कैमरा 19 मेगापिक्सल है जबकि फ्रंट कैमरा 13 मेगापिक्सल है। सोनी का यह स्मार्टफोन 2900 mAh की बैटरी के साथ आता है। Sony Xperia XZs 4G, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS और यूएसबी टाइप-सी सपॉर्ट करता है। इस फोन में ऐक्सलरोमीटर, मैग्नेटोमीरटर, ऐंबियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप और प्रॉक्सिमिटी सेंसर भी हैं।

कलर और कीमत
सोनी ने इस स्मार्टफोन को आइस ब्लू, ब्लैक और वॉर्म सिल्वर कलर्स में लॉन्च किया है। फोन की कीमत 49,990 रुपये तय की गई है। यह फोन फ्लिपकार्ट के साथ-साथ ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा और इसकी प्री-बुकिंग 11 अप्रैल से शुरू होगी।
-Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *