Sony SAB के कलाकारों ने दी ‘जीजाजी छत पर हैं’ की टीम को बधाई

मुंबई। Sony SAB पर प्रसार‍ित हो रहे कॉमेडी सीर‍ियल ‘जीजाजी छत पर हैं’ ने अपने 500 एपिसोड पूरे कर ल‍िए हैं।अइस अवसर पर सोनी सब के कलाकारों ने सीर‍ियल ‘जीजाजी छत पर हैं’की पूरी टीम को अपनी बधाई दी है।

अक्षिता मुद्गल (सोनी सब के ‘भाखरवड़ी’ की गायत्री) ने कहा क‍ि 
‘भाखरवड़ी’ परिवार का हिस्‍सा बनने से पहले मुझे याद है, मैं और मेरा पूरा परिवार ‘जीजाजी छत पर हैं’ देखा करते थे और हमें बड़ा मजा आता था। इस शो के किरदार वाकई काफी अनूठे हैं, जिन्‍हें कुछ बेहद ही प्रतिभाशाली कलाकारों ने निभाया है। वो अपना सबसे सर्वश्रेष्‍ठ अभिनय दिखा रहे हैं और इसकी सफलता इस बात का सबूत है कि सबने अपनी तरफ से कितनी मेहनत की है। यह शो कॉमेडी, रोमांस और इमोशन का बड़ा ही खूबसूरत मेल है।

हिबा ने जिस तरह से एक चुलबुली, नखरे वाली, प्‍यारी-सी इलायची का किरदार निभाया है और उनका वह मशहूर ‘टंटे’ ने हर किसी का दिल जीत लिया। सारे कलाकारों ने इन 500 एपिसोड्स के माध्‍यम से अपने-अपने किरदारों की स्‍वाभाविकता को बनाये रखा है, जोकि बेहद चुनौतीपूर्ण है और यह शानदार सफलता है। मैं उन सभी को शुभकामनाएं देना चाहती हूं और उनके शो के आगे भी ऐसे ही एपिसोड आते रहें।

देव जोशी (सोनी सब के ‘बालवीर रिटर्न्‍स’ के बालवीर) ने कहा क‍ि –
‘जीजाजी छत पर हैं’ एक ऐसा शो है, जोकि मूड को तुरंत ही अच्‍छा कर देता है और उन्‍होंने 500 एपिसोड के इस सफर में उस भाव को बड़ी ही खूबसूरती से बनाये रखा है। यह सोनी सब के मेरे सबसे पसंदीदा शोज में से एक है और इस यादगार उपलब्धि के लिये मैं सारे कलाकारों और प्रोडक्‍शन टीम को शुभकामनाएं देना चाहता हूं। सारे किरदारों को बड़ी ही बारीकी के साथ तैयार किया गया है और बनाया गया है, जिसने सबके दिलों में अपनी एक खास जगह बनायी है। यह सही मायने में एक हल्‍का-फुलका कॉमेडी शो है। तो इसी तरह खुशियां फैलाते रहे। मैं खासतौर से निखिल खुराना के बारे में कहना चाहूंगा कि वह इतनी सहजता के साथ संजना का किरदार निभा रहे हैं। मुझे यकीन है कि यह बेहद चुनौतीपूर्ण होगा। पूरी टीम को बधाइयां!!

अनुषा मिश्रा (सोनी सब के ‘तेरा क्‍या होगा आलिया’ की आलिया) ने कहा क‍ि –
‘जीजाजी छत पर हैं’ एक अलग तरह की लव स्‍टोरी के रूप में शुरू हुआ था और इस बात की मुझे खुशी है कि यह शो सबकी उम्‍मीदों पर खरा उतरा है। यह शो बहुत ही मजेदार है, खासकर हिबा और निखिल को इसका सबसे ज्‍यादा श्रेय जाता है। ‘जीजाजी छत पर हैं’ के सारे कलाकारों, प्रोडक्‍शन हाउस और सोनी सब को 500 एपिसोड पूरे करने पर बधाइयां। यह शो और इसके सभी कलाकार 500 एपिसोड से खुशियां बिखेरते आ रहे हैं और मुझे पूरा विश्‍वास है कि आगे आने वाले 500 एपिसोड और भी दिलचस्‍प होंगे। सभी को ढेर सारी बधाइयां।

-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *