खुद को तीस मार खां समझते हैं सोनिया, राहुल और प्रियंका: नटवर सिंह

नई दिल्‍ली। कांग्रेस के पूर्व नेता और पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह ने पार्टी की मौजूदा हालत के लिए सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को जिम्मेदार ठहराया है।
उन्होंने कहा कि गांधी परिवार को कैप्टन अमरिंदर सिंह के सामने अपनी गलती माननी चाहिए लेकिन वो ऐसा करेंगे नहीं क्योंकि तीनों खुद को तीस मार खां समझते हैं।
उन्होंने कहा कि ”सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के अलावा कोई नेता नजर आता है जो इनके खिलाफ आवाज उठाता हो। कोई नहीं उठाता, वर्किंग कमेटी की बैठक में भी कोई आवाज नहीं उठाता। कपिल सिब्बल और गुलाम नबी बोल गए, लेकिन उसका कोई असर नहीं होगा। उन्होंने कहा, मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा कि आप 10 जनपथ पर किसी से मिल नहीं रहे। यहां इतना बड़ा संकट हो गया है और इनके साहबजादे (राहुल गांधी) केरल और साहबजादी (प्रियंका गांधी) उत्तर प्रदेश गई है।”
सिंह ने आगे कहा कि ”कांग्रेस में संकट के समय इन नेताओं को यहां होना चाहिए और अमरिंदर सिंह को मनाना चाहिए कि हमसे गलती हो गई है, आपकी हम इज्जत करते हैं वापस आइए। इसके लिए बड़प्पन चाहिए। गांधी परिवार का कोई सलाहकार नहीं है, जो बेचारे एंटनी थे वो बीमार हैं। वो कहते इनको कि मैडम ये ठीक नहीं है। मनमोहन सिंह चुप बैठे हैं, वो दबी जुबान में कह सकते हैं लेकिन नहीं कहेंगे। कोई इनको सलाह देने के लिए नहीं है, इनको ये लग रहा है कि हम तीसमार खां हैं।”
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *