कपिल के कॉमेडी शो में सोनम बोलीं, क्या पता नहीं है मेरी मॉम कैसी हैं?

मुंबई। कपिल शर्मा कॉमेडी शो के नए एपिसोड में इस बार सोनम कपूर और अनिल कपूर खास मेहमान दिखेंगे। दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के प्रमोशन करने जाएंगे। जिसमें दोनों सुनीता कपूर के बारे में कई खुलासे करते दिखेंगे। हम आपको बताएंगे कि शो पर सोनम ने अपनी मॉम सुनीता के बारे में क्या बताया?
कपिल शर्मा के कॉमेडी शो एक बार फिर धमाल मचा रहा है। शो पर इस बार खास मेहमान बनकर सोनम कपूर और अनिल कपूर पहुंचेंगे। शो का प्रोमो देखकर लग रहा है दोनों शो पर कपिल के साथ जमकर मस्ती करते दिखेंगे। सबसे मजे की बात यह रही कि दोनों बाप-बेटी की जोड़ी ने सुनीता कपूर यानि अनिल कपूर की वाइफ और सोनम कपूर की मां सुनीता कपूर पर मजे लेते नजर आएंगे।
बता दें कि अनिल और सोनम विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में एकसाथ दिखने वाले हैं। फिल्म में सोनम अनिल की बेटी का किरदार निभा रही हैं। पहली बार यह बाप-बेटी की जोड़ी किसी फिल्म में दिखाई देगी। दोनों अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर पहुंचे थे। शो पर फिल्म से जुड़ी बातों के साथ ही अनिल और सोनम ने अपने घर की बातों को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए। शो पर अनिल कपूर ने कपिल के शो की काफी तारीफ की। कपिल कॉमेडी के बादशाह हैं उन्होंने सोनम और अनिल से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें भी निकलवा डालीं।
कपिल ने सोनम से पूछा कि आप तीनों भाई-बहनों में से पापा ने किसे ज्यादा परेशान किया है इसके जवाब में सोनम बोलीं, ‘पापा कूल हैं वो परेशान नहीं करते’। बाद में कपिल ने पूछा कि फिर कौन परेशान करता है तो सोनम ने हंसते हुए सवाल से बचने का प्रयास किया। बाद में कपिल ने सोनम से कहा कि अरे आप बता दो आप को कोई कुछ नहीं कहेगा इस पर सोनम ने मां सुनीत कपूर के मजे लेते हुए कहा, ‘आपको क्या पता नहीं है मेरी मॉम कैसी हैं?’
बाद में सोनम ने अनिल से ही पूछा कि ‘पापा आपको क्या लगता है कि बच्चे सबसे ज्यादा किससे परेशान रहते हैं ‘तो अनिल ‘बोले तेरी मम्मी’। हालांकि बाद में सोनम ने मस्ती भरे अंदाज में कहा कि देखिए, ‘मॉम मैं कुछ नहीं कह रही’ और पूरी बात पापा अनिल पर डाल दी। जिस पर अनिल सोनम के सामने हाथ जोड़ते दिख रहे हैं।
अब ये शो देखकर सोनम-अनिल का घर जाकर क्या हाल होगा ये तो वक्त बताएगा। इस एपिसोड का प्रोमो ऑन एयर हो गया है। प्रोमो देखकर लगता है यह एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है। सोनम-अनिल और भी कई रोचक खुलासे करने वाले हैं। फैंस को इस शो का बेसब्री से इंतजार रहेगा। अनिल कपूर ने भी यह प्रोमो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है।
अनिल ने शेयर करते हुए कैप्शन दिया कि ‘कपिल के कॉमेडी शो की बात ही कुछ और है हंसने का इससे बेहतर जरिया कुछ नहीं है’। उन्होंने कपिल को कमबैक के लिए बधाई भी दी।’एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में सोनम-अनिल के साथ राजकुमार राव और जूही चावला भी दिखाई देंगे। फिल्म 1 फरवरी को रिलीज होगी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »