दिल्ली के एक बिजनेसमैन से सगाई करने वाली हैं Sonam Kapoor

नई दिल्‍ली। Sonam Kapoor ब्वॉयफ्रेंड दिल्ली के एक बिजनेसमैन से सगाई करने वाली हैं, दोनों को एक साथ कई बार देखा भी जा चुका है.

गौरतलब है कि अनिल कपूर की लाडली बेटी सोनम कपूर अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से बहुत जल्द सगाई करने वाली हैं. मुंबई मिरर में छपी एक खबर के मुताबिक, सोनम कपूर और आनंद आहूजा शादी के बंधन में अप्रैल में बंध सकते हैं.

 

ये कहा जा रहा है कि दोनों की शादी साधारण तरीके से होगी. जिसमें कुछ खास मेहमान ही शामिल होंगे.

अनुष्का और विराट की शादी जैसे ही हुई ऐसा लगता है कि बॉलीवुड में शादियों की बहार आ गई है. जैसे सब इनकी शादी का ही इंतजार कर रहे थे. अब तक जो बंद दरवाजे थे, वो खुल गए. अब इन दिनों रणवीर और दीपिका की शादी की चर्चाएं आम हैं .

दोनों पिछले तीन सालों से रिलेशनशिप में हैं. लेकिन अभी कुछ वक्त से ही दोनों एक-दूसरे के प्रति प्यार को सबके सामने जाहिर करने लगे हैं. न्यू ईयर का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक-दूसरे को गले लगाए हुए डांस करते नजर आ रहे हैं.

Sonam Kapoor के ब्वॉयफ्रेंड दिल्ली में एक बिजनेसमैन हैं. दोनों को एक साथ कई बार देखा भी जा चुका है. साल 2018 में कपूर परिवार में दो शादियां होने वाली हैं. पहली सोनम कपूर की और दूसरी उनके कजिन मोहित मारवाह की. जो अपनी गर्लफ्रेंड अंतरा मोतीवाला से दुबई में शादी करने वाले हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि Sonam Kapoor की शादी के लिए जोधपुर में एक लोकेशन बुक भी करा दी गई है.

-एजेंसी