मेरे खिलाफ दुष्प्रचार कर रही हैं कुछ विपक्षी पार्टियां और मीडिया का एक खास वर्ग: गडकरी

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने पार्टी और सरकार में चल रहे विवाद को लेकर सफाई दी। उन्होंने मीडिया और कुछ विरोधी पार्टियों पर सारा इल्जाम थोपते हुए कहा कि उनके बयान को गलत तरह से पेश किया गया है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उनकी पार्टी की छवि को धूमिल करने के सिए कुछ लोग इरादतन ऐसे आरोप लगा रहे हैं।
गडकरी ने ट्वीट किया, ‘पिछले कुछ दिनों में मैंने नोटिस किया है कि कुछ विपक्षी पार्टियां और मीडिया का एक खास वर्ग मेरे खिलाफ दुष्प्रचार चला रहा है। मेरे बयानों को गलत तरीके से दिखाया जा रहा है और उन्हें संदर्भ से हटाकर राजनीतिक मंशा पूरी करने के लिए प्रयोग कर रहे हैं। इनकी राजनीतिक मंशा मेरे और मेरी पार्टी की छवि को धक्का पहुंचाना है।’
केंद्रीय मंत्री ने अपना पक्ष स्पष्ट करते हुए कहा कि मैं मजबूती से इस तरह के झूठे और भड़काने वाले व्यवहार की निंदा करता हूं। उन्होंने संदर्भ से अलग काटकर उनके बयानों के प्रयोग की इस प्रवृति की भी आलोचना की। बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने एक और ट्वीट में लिखा कि पार्टी और शीर्ष नेतृत्व के साथ टकराव के झूठे प्रचार से भी उनका पार्टी के साथ रिश्ता खराब नहीं होगा।
गडकरी ने ट्वीट किया, ‘एक बार फिर से सबको स्पष्ट कर देना चाहता हूं शीर्ष नेतृत्व और पार्टी के साथ मेरी तनाव की झूठी खबरें फैलाने वाले लोग बीजेपी नेतृत्व और मेरे बीच किसी तरह की दूरी नहीं बढ़ा पाएंगे। विभिन्न मंचों से मैंने अपनी स्थिति स्पष्ट की है और आगे भी ऐसा करता रहूंगा। झूठे प्रचार करनेवालों का असली चेहरा सामने लाता रहूंगा।’
बता दें कि पिछले कुछ दिनों से पार्टी और शीर्ष नेतृत्व के बारे में दिए गडकरी के बयान पर मीडिया में काफी घमासान हुआ था। मीडिया में गड़करी के प्रधानमंत्री मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और वित्त मंत्री अरुण जेटली के साथ तनाव की बात भी कही जा रही थी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *