बालों के लिए कुछ नए कलर कर रहे ट्रेंड, न करें इग्नोर

फैशन के दौर में बालों को कैसे इग्नोर कर सकते हैं। कुछ खास दिखने के लिए बालों के कलर का काफी अहम रोल होता है। ऐसे में आजकल कुछ नए कलर ट्रेंड कर रहे हैं, जो आपको बिंदास लुक दे सकते हैं। आपको बता दें कि इस समय वाइट हेयर ट्रेंड में है। चाहे आप बालों को किसी कॉन्ट्रैस्टिंग कलर से डाई करें या पूरा वाइट ही रखें, पसंद आपकी है, लेकिन इस ट्रेंड से अपने लुक को रॉकिंग बनाने के लिए आपको थोड़ी हिम्मत के साथ-साथ कुछ शानदार स्टाइल्स की भी जरूरत है। फिर देखिएगा कि आपको स्टाइलिश दिखने से कोई नहीं रोक सकता।
लीजा हेडन छाई इंटरनेट पर
अपनी खूबसूरत तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहने वाली लीजा हेडन इस बार अपने लुक को लेकर खबरों में आई हैं। दरअसल लीजा ने अपने सारे बाल कलर करवा लिए हैं। अब प्लेटिनम (सफेद) बालों में नजर आ रहीं लीजा बिल्कुल अलग नजर आ रही हैं। लीजा के इस लुक से इंटरनेट पर अलग ही चर्चा चल रही है। किसी को यह नया लुक बेहद पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ यूजर्स को उनका यह रूप बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। वहीं कुछ लोग तो लीजा के लुक को गेम ऑफ थ्रोन्स के किरदार डेनेरेस से कंपेयर करने लगे। इस तस्वीर की वजह से उन्हें किम कार्दाशियां भी कहा गया। इनमें कुछ ऐसे भी थे जिन्हें लीजा ‘लेडी गागा’ जैसी दिख रही हैं।
प्लेटिनम हेयर का बढ़ा चलन
आमतौर पर ग्रे हेयर को फैशन के नजरिए से अच्छा नहीं माना जाता, लेकिन इन दिनों ये बेहद ट्रेंड में हैं। इन्हें प्लेटिनम और सिल्वर हेयर भी कहते हैं, जो काफी पसंद किया जा रहा है। अगर आप इनको ड्रेस से भी मिक्स मैच करवा लें तो यह लाजवाब पेयर रहेगा।
वेवी और लंबे बालों पर फबेगा
अगर आप इस कलर के साथ वेवी और बालों की लेंथ लंबी रखें तो आप बेहद स्टाइलिश नजर आएंगी। छोटे और स्ट्रेट बालों पर यह कलर उतना उठकर नहीं आ पाएगा, जितने लंबे और वेवी बालों पर। लड़कों के बीच भी बालों को सफेद और ग्रे करवाने का ट्रेंड हिट होता जा रहा है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »