काफी खतरनाक साबित हो सकता है ईयरफोन लगाकर सो जाना

मुंबई। डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने जब से यह घोषणा की थी कि वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिंबा’ बनाना चाहते हैं, तभी से फैन्स इसका इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में रणवीर सिंह एक भ्रष्ट पुलिस अफसर की भूमिका में हैं जो एक घटना के बाद भ्रष्टाचार छोड़कर ईमानदार बन जाता है। इस फिल्म से पहले रोहित शेट्टी, अजय देवगन के साथ सुपरहिट पुलिस ड्रामा फिल्म ‘सिंघम’ और ‘सिंघम रिटर्न्स’ पेश कर चुके हैं।
हालांकि रोहित शेट्टी पर से अभी तक ‘सिंघम’ का खुमार उतरा नहीं है और फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत ही अजय देवगन की सिंघम के सीन्स से होती है। रोहित ने दर्शकों में फिल्म के लिए रुचि जगाने के लिए इसे ‘सिंघम’ से कनेक्ट करना चाहते हैं। हालांकि ट्रेलर में रणवीर, सारा और सोनू सूद काफी अच्छे लग रहे हैं लेकिन ट्रेलर के शुरू और अंत में अजय देवगन की धमाकेदार एंट्री को देखकर ऐसा लगता है कि रोहित ‘सिंघम’ के कंधों पर ‘सिंबा’ को चलाना चाहते हैं।
यह तय है कि सिनेमाघरों में अजय देवगन की एंट्री पर सीटियां और तालियां बजने वाली हैं। सारा अली खान एकदम फ्रेश नजर आ रही हैं लेकिन लगता है उनका रोल छोटा ही होगा। करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी ‘सिंबा’ 28 दिसंबर को रिलीज होगी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »