सिंधी पंचायत ने 20 यात्रियों को बस द्वारा सौराष्ट्र भेजा

मथुरा। लॉकडाउन के कारण मथुरा में फंसे 20 यात्रियों को सिंधी पंचायत ने मंगलवार को व्यापारी नेताओं और स्थानीय प्रशासन के सहयोग से बस द्वारा गुजरात और सौराष्ट्र भेजा है।

मीडिया प्रभारी किशोर इसरानी ने बताया कि सिंधी पंचायत ने पहले भी एक बस सौराष्ट्र भेजी थी, मीडिया में आई इस खबर के बाद ब्रज दर्शन को आये यात्री जो लॉकडाउन के कारण मथुरा में फंसे थे, उन्होंने फोन करके मदद मांगी और सौराष्ट्र तक पहुंचाने की गुहार लगाई, अनेक फोन आने पर व्यापारी नेता एवं सिंधी पंचायत के प्रदेश महामंत्री रामचंद्र खत्री ने अखिल भारत लाड़ी लुहाणा सिंधी पंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री भागचंद सुखवानी से बात की, तब उन्होंने एक बस रूद्रपुर भेजी, जिसे वापसी में मथुरा से 20 यात्रियों के साथ रवाना किया गया।

उत्तर प्रदेश व्यापारी कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष रविकांत गर्ग, व्यापारी नेता एवं सिंधी पंचायत के प्रदेश महामंत्री रामचंद्र खत्री, प्रदेश आडीटर बसंतलाल मंगलानी, सिंधी पंचायत के अध्यक्ष जीवतराम चंदानी, मंत्री गुरूमुखदास गंगवानी, प्रचार मंत्री चंदनलाल आडवानी तथा युवा व्यापारी अजयकांत गर्ग और स्थानीय प्रशासन के सहयोग से 19 मई मंगलवार को सुबह 8 बजे होटल मधुवन से बस रवाना की गई।

व्यापारी नेता एवं सिंधी पंचायत के प्रदेश महामंत्री रामचंद्र खत्री ने बताया कि हमारे पास बहुत फोन आये, लेकिन स्थानीय प्रशासन से सिर्फ 20 यात्रियों को भेजने की अनुमति मिली थी। प्रशासन की देखरेख में 20 यात्रियों को सिंधी पंचायत ने मंगलवार को व्यापारी नेताओं के सहयोग से बस द्वारा निशुल्क गुजरात और सौराष्ट्र भेजा है।

सिंधी पंचायत ने यात्रियों को पहुंचाने में सहयोग करने के लिए सिटी मजिस्ट्रेट मनोज कुमार सिंह तथा प्रचार हेतु स्थानीय मीडिया का विशेष रूप से आभार व्यक्त किया है।

उत्तर प्रदेश व्यापारी कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष रविकांत गर्ग ने कहा कि सिंधी पंचायत ने कोरोना महामारी संकट में एक बार फिर मानवता का परिचय दिया है, जिसमें स्थानीय प्रशासन का सहयोग भी सराहनीय है।

बस रवाना करने से पहले यात्रियों को सेनिटाइज कराया गया, उन्हें मास्क, पानी और नाश्ता भी दिया गया।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *