सिंधी पंचायत ने जरूरतमंदों को पहुंचाई खाद्य सामिग्री

मथुरा। सिंधी जनरल पंचायत ने संकट के इस समय में अपने समाज के जरूरतमंद लोगों को खाद्य सामिग्री पहुंचाने का पुनीत कार्य शुरू कर दिया है।

मीडिया प्रभारी किशोर इसरानी ने बताया कि देश में कोरोना की महामारी की वजह से भारत सरकार द्वारा पूरे देश में 21 दिन का जो लाॅकडाउन घोषित किया है इस स्थिति में सभी अपने-अपने घरों में बंद है, साथ ही सभी के अपने रोजगार भी पूरी तरह से बंद हैं।

ऐसी मुश्किल घड़ी में सिन्धी जनरल पंचायत मथुरा ने यह निर्णय लिया था कि सिन्धी समाज के किसी भी व्यक्ति या परिवार को खाद्य सामग्री जुटाने में आर्थिक दिक्कत आ रही हो, तो उनके लिए सिन्धी जनरल पंचायत एक निश्चित की गयी खाद्य सामग्री उन परिवारों को उपलब्ध कराएगी।

उपाध्यक्ष रामचंद्र खत्री ने बताया कि शनिवार को गऊघाट, ज्योति नगर, राधिका विहार, पुष्पांजलि कालौनी, गोपाल पुरा टाउनशिप आदि क्षेत्रों में रहने वाले जरूरतमंद सिंधी परिवारों को दस किलो आटा, दो किलो चावल, दो किलो चीनी, एक लीटर तेल, एक किलो दाल तथा चाय पत्ती, नमक और बिस्कुट के पैकेट आदि खाद्य सामिग्री की एक-एक किट पहुंचाई गई है।

पंचायत अध्यक्ष नारायण दास लखवानी ने कहा कि मदद का यह क्रम जारी रहेगा। सूचना मिलने पर सिन्धी जनरल पंचायत द्वारा जल्द ही जरूरतमंद तक खाद्य सामग्री पहुंचाने का प्रयास किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि मदद पहुंचाने के लिए टीमें बना दी गई है। जिन परिवारों को मदद की आवश्यकता हो वे नारायण दास लखवानी 98370 08042, रामचंद्र खत्री 79 0641 5633, तुलसीदास गंगवानी 98372 21841, जीवतराम चंदानी 98974 05361, बसंतलाल मंगलानी 94110 64018, किशोर इसरानी 8218900881 आदि नंबरों पर मोबाइल से संपर्क कर सकते हैं।

लाड़ी लोहाणा सिंधी पंचायत के जिलाध्यक्ष जीवतराम चंदानी ने बताया कि अखिल भारत लाड़ी लोहाणा सिंधी पंचायत की अपील पर पूरे देश में मदद का यह सिलसिला चल रहा है।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *