सिद्धू के मुंह से अब निकलने लगा, भारतीय वायु सेना की जय हो…जय हिन्द

पुलवामा आतंकी हमले पर बयान देकर विवादों में घिरने और ‘द कपिल शर्मा शो’ से कथित बाहर किए जाने के बाद अब नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान में भारतीय वायुसेना के एयर स्ट्राइक को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने ट्विटर के जरिए अपने विचार सभी के साथ साझा किए।
मंगलवार तड़के पाकिस्तान में जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के सबसे बड़े प्रशिक्षण शिविरों को आईएएफ के जरिए तबाह किए जाने पर नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट किया, ‘लोहा लोहे को काटता है, आग आग को काटती है, सांप जब डंक मारता है, उसका एंटीडोट विष ही है, आतंकियों का विनाश अनिवार्य है। भारतीय वायु सेना की जय हो। जय हिन्द। जय हिन्द की सेना।’
सिद्धू के इस बयान का ट्विटर यूजर्स ने स्वागत किया और भारतीय एयर फोर्स को सलाम किया। हालांकि ऐसे लोग भी रहे जिन्होंने आरोप लगाया कि सिद्धू यह सब अपनी इमेज सुधारने के लिए कह रहे हैं। कुछ न यह भी लिखा कि सिद्धू उनके बयान पर हो रहे विवाद से डर गए हैं और बॉयकॉट किए जाने के कारण अब देशभक्ति दिखा रहे हैं।
पुलवामा पर दिया था यह बयान
नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले की निंदा की थी लेकिन अपने बयान में वह पाकिस्तान के प्रति नरम नजर आए थे। उन्‍होंने कहा था कि कुछ लोगों की वजह से क्या आप पूरे मुल्क को गलत ठहरा सकते हैं और क्या एक इंसान को दोषी ठहरा सकते हैं?
उन्होंने यह भी कहा था कि यह हमला कायरता की निशानी है और वह इसकी कड़ी निंदा करते हैं। हिंसा की हमेशा निंदा होनी चाहिए और जिनकी गलती है, उन्हें सजा मिलनी चाहिए।
लोगों ने उनसे इस बयान को उनकी और पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की दोस्ती से जोड़ा और सिद्धू पर पाकिस्तान का साइड लेने का आरोप लगाया। उनके इस बयान की जमकर आलोचना हुई। लोगों ने यह तक कहना शुरू कर दिया था कि जब तक सिद्धू को ‘द कपिल शर्मा शो’ से बाहर नहीं किया जाएगा तब तक वह उसे नहीं देखेंगे।
इस पूरे हंगामे के बीच सिद्धू को शो से हटाए जाने की खबर आई। उनकी जगह अब अर्चना पूरन सिंह शो में दिखाई दे रही हैं। हालांकि, अर्चना सिद्धू को रिप्लेस किए जाने की बात पर कोई कॉमेंट करने से इंकार कर दिया।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »