Sidhu ने कहा, Comedy show नहीं छोड़ूंगा

Sidhu says, I will not leave the comedy show
Sidhu ने कहा, Comedy show नहीं छोड़ूंगा

चंडीगढ़। नवजोत सिंह Sidhu ने टीवी शो Comedy show में मौजूदगी को जारी रखने का निर्णय लिया है। मंत्री पद की शपथ लेने के एक दिन बाद Sidhu ने स्पष्ट किया कि वह कॉमिडी शो को जारी रखेंगे।
पंजाब विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस में शामिल होकर चुनाव जीतने वाले Sidhu ने कहा, ‘मैं कॉमिडी शो नहीं छोड़ूंगा। इसकी वजह से मेरा काम भी प्रभावित नहीं होगा। मैं रात में रिकॉर्डिंग करूंगा तथा सुबह अपने ऑफिस में मिलूंगा। यह काम मुश्किल जरूर है लेकिन इसे जारी रखूंगा।’ उन्होंने कहा, ‘मैं पंजाब की पूरे जी जान से सेवा करूंगा। पंजाब को संवारने के लिए काम करूंगा। यह मेरे लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है।’
Sidhu के इस फैसले को लेकर अपनों ने भी उन पर हमला बोलना भी शुरू कर दिया है। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ वकील केटीएस तुलसी ने कहा कि Sidhu को मंत्री पद या फिर टीवी शो दोनों में से एक को चुनना चाहिए। Sidhu, कपिल शर्मा के कॉमिडी शो में बने रहेंगे। पंजाब के कैबिनेट मंत्री के तौर पर शपथ लेने के बाद ही उन्हें आलोचनाओं का शिकार बनना पड़ा।
तुलसी ने कहा कि Sidhu को टीवी शो या फिर राजनीति में से किसी एक को ही चुनना होगा। जनता ने उन्हें चुना है तो उन्हें लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसा करने से विधायक के रुप में Sidhu की प्रतिबद्धता पर सवाल उठेगा। तुलसी इस मुद्दे पर Sidhu को अदालत में घसीटने पर भी विचार कर रहे हैं।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *