Shubhangi Atre ‘अंगूरी भाभी’ भी लेना चाहती हैं Bigg Boss में हिस्सा

मुंबई। Shubhangi Atre यानि ‘भाभी जी घर पर हैं’ की ‘अंगूरी भाभी’ भी अब Bigg Boss में हिस्सा लेना चाहती हैं । शुभांगी के मुताबिक, “मैं रिएलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार हूं. भविष्य में ‘बिग बॉस’ जैसे शो का हिस्सा बनना मजेदार होगा. यहां तक की ‘खतरों के खिलाड़ी’ या ‘झलक दिखलाजा’ भी दिलचस्प हैं. प्रशंसकों के सामने अपने असली रूप में आने में खुशी होगी.”

Smile is the prettiest thing one can wear😊

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiatre11) on

 

‘भाबी जी घर पर है’ शो से अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर हुईं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे इन दिनों बिग बॉस के घर पर तहलका मचा रही हैं. शिल्पा शो की फाइनलिस्ट मानी जा रही हैं.

गौरतलब कि 2 साल पहले उन्हें कथित तौर पर ‘भाबी जी..’ से बाहर जाने का रास्ता दिखा दिया गया था. विवाद के बाद उन्होंने ‘बिग बॉस’ से वापसी की. उन्हें की देखा-सीखी अब नई अंगूरी भाभी यानि शुभांगी अत्रे भी रिएलिटी शो में हिस्सा लेना चाहती हैं. इन दिनों टेलीविजन के पॉपुलर शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में नजर आ रहीं शुभांगी अत्रे ने कहा कि वह रिएलिटी शो करना चाहती हैं.

शुभांगी के मुताबिक, “मैं रिएलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार हूं. भविष्य में ‘बिग बॉस’ जैसे शो का हिस्सा बनना मजेदार होगा. यहां तक की ‘खतरों के खिलाड़ी’ या ‘झलक दिखलाजा’ भी दिलचस्प हैं. प्रशंसकों के सामने अपने असली रूप में आने में खुशी होगी.”

Shubhangi Atre के इस बयान से साफ है कि वह भी शिल्पा शिंदे की राह पर चलते हुए ‘बिग बॉस’ में पार्टीसिपेट करना चाहती हैं. वैसे, कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आई थीं कि Shubhangi Atre यह शो छोड़ने वाली हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बता दें, ‘भाबी जी घर पर हैं’ का प्रसारण टेलीविजन चैनल एंडटीवी पर होता है.

-एजेंसी