‘शुभ’ बंगला नहीं मिला इसलिए मंत्री महोदय रोज करते हैं 342 किलोमीटर का सफर

बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बड़े भाई और पीडब्ल्यूडी मंत्री एचडी रेवन्ना अपने दफ्तर से घर आने-जाने के लिए रोजाना 342 किलोमीटर का सफर तय करते हैं।
दरअसल, रेवन्ना को बेंगलुरु में वह सरकारी बंगला नहीं मिल पाया जिसे उनके ज्योतिषी ने ‘शुभ’ बताया है। ऐसे में वे रोजाना होलनरसीपुरा जिले स्थित अपने घर पर जाते हैं। इसकी बेंगलुरु से दूरी करीब 170 किलोमीटर है। रेवन्ना हर दिन सुबह 8 बजे दफ्तर के लिए निकलते हैं। रात करीब 11 बजे तक घर पहुंचते हैं।
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रेवन्ना ने बताया कि लंबे समय तक मंत्री पद पर बने रहने के लिए ज्योतिषी ने उन्हें रात के वक्त बेंगलुरु के बानाशंकरी स्थित मौजूदा घर में नहीं रुकने की सलाह दी। इसके बदले उन्हें दूसरे सरकारी बंगले में रहने की सलाह दी। ये बंगला रेवन्ना को अभी तक अलॉट नहीं हो पाया है। रेवन्ना ने बताया कि उन्हें कुमार पार्क वेस्ट स्थित जो सरकारी बंगला चाहिए, उसमें अभी पूर्व लोक निर्माण मंत्री एच. सी. महादेवप्पा रह रहे हैं। वे करीब 3 महीने बाद इसे खाली करेंगे। इस वजह से वे रोज बेंगलुरु से होलनरसीपुरा जाते हैं। नया बंगला मिलने तक रात को होलनरसीपुरा में रुकने की सलाह भी उन्हें ज्योतिषी ने दी है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »