श्रीकांत शर्मा ने कहा, बुआ-बबुआ ड्रामे के अभी और ऐपिसोड आना बाकी

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी गठबंधन की राहें अलग हो गई हैं। आने वाले यूपी के विधानसभा चुनाव में गठबंधन से अलग होकर अकेले ही चुनावी मैदान में उतरने की घोषणा करने वाले अखिलेश और मायावती पर विपक्ष ने तंज कसना शुरू कर दिया है। आज प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और यूपी सरकार में मंत्री श्रीकांत शर्मा ने गठबंधन पर तंज कसा। श्रीकांत शर्मा ने कहा कि यह दिखावटी मोहब्बत थी जो खत्म हो गई।
यूपी के मंत्री से जब पत्रकारों ने गठबंधन पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि दिखावटी मोहब्बत थी जो खत्म हो गई। उन्होंने कहा कि शिवपाल ने कहा था कि उनकी कोई बहन नहीं। जब उनकी बहन नहीं तो बुआ (मायावती) कहां से आ गईं? यह दिखावटी रिश्ता था, इसका अंजाम यही होना था।
‘अखिलेश के हाथ कमान आते ही गर्त में जा रही पार्टी’
श्रीकांत शर्मा ने कहा कि समाजवादी पार्टी की कमान जब से अखिलेश यादव ने संभाली है तब से पार्टी लगातार गर्त में जा रही है। उन्होंने कहा कि एसपी और कितना गर्त में जाएगी यह तो आने वाला समय बताएगा।
‘बुआ, भतीजा, चाचा और पिता का फैमिली ड्रामा’
कैबिनेट मंत्री ने गठबंधन को लेकर तंज कसते हुए इसे फैमिली ड्रामा बताया। उन्होंने कहा कि सब बुआ, भतीजा, चाचा, पिता हैं, ये इनका फैमिली ड्रामा है। फैमिली ड्रामा में और कितने ऐपिसोड आएंगे इसके बारे में वह ही बता सकते हैं।
‘गठबंधन पर भारी पड़ा मोदी का गठजोड़’
श्रीकांत शर्मा ने कहा कि मोदी का जो गठजोड़ था वह देश और प्रदेश की जनता से हो जुका था। वह मजबूत गठजोड़ था और इससे मौका परस्त गठबंधन टकराया तो टूट गया। वह डरा रहे थे की साथ आ रहे हैं। सूफड़ा साफ कर देंगे। अब उनका अहंकार टूट गया है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »