देश में श्रीराम और यूपी में है लक्ष्मण की सरकार: विनीत शारदा

आगरा। भारत में श्री राम रूपी नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश में लक्ष्मण रूपी योगी आदित्यनाथ की सरकार है। देश की सम्मानित जनता ने भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास जताया है और आगामी विधानसभा चुनावों में भी भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। देश में भाजपा ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जिसने व्यापारियों के मान, सम्मान और स्वाभिमान की रक्षा की है। पिछली समाजवादी पार्टी की सरकार में चोरी, डकैती, लूट, हत्या की से उत्तर प्रदेश जल रहा था और आम जनता की कमाई को सैफई में नचनिया पर लुटा दिया जाता था। ये कहना था भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के ब्रज क्षेत्र प्रदेश संयोजक विनीत शारदा अग्रवाल का।

भगवान टाकीज़ चौराहा स्थित होटल आशादीप पर भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ की ब्रजक्षेत्र की प्रदेश स्तरीय बैठक में 19 शहरों के महानगर और जिला के व्यापार प्रकोष्ठ के संयोजक एवं सह संयोजक ने भाग लिया। प्रथम बार आगरा आगमन पर महानगर संयोजक गौरव बंसल और जिला संयोजक संजय गुप्ता ने 51 किग्रा की फूलों की माला से भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के ब्रजक्षेत्र प्रदेश संयोजक विनीत शारदा अग्रवाल भव्य स्वागत किया। ब्रजक्षेत्र प्रदेश संयोजक विनीत शारदा अग्रवाल ने बैठक में कहा कि भाजपा की सरकार में 75 जिलों में गरीब जनता को बिजली, मकान, निःशुल्क गैस के सिलेंडर व चूल्हे दिए। उत्तर प्रदेश में गुंडे प्रदेश को छोड़ कर जा चुके है और और जो रह गए है उनका खात्मा भी जल्द हो जायेगा।

बैठक में लिए ये निर्णय
यूपी के सभी शहरों में बाजार कमेटी बनायी जाये। विशाल कमिश्नरी सम्मेलन का आयोजन किया जायेगा। प्रत्येक शहर से सदस्यता अभियान चला कर लगभग दस हज़ार नए व्यापारियों को पार्टी से जोड़ा जाये। उत्तर प्रदेश में 351 विधानसभा सीटों पर मझले व कुटीर उद्योग कर रहे व्यापारियों के संगठनो को पार्टी से जोड़ा जाये। व्यापारियों को दस लाख का बीमा, व्यापारी कल्याण बोर्ड, मुद्रा योजना  जैसी योजनाओ से व्यापारियों को अवगत कराये। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गिर्राज सिंह कुशवाह, क्षेत्रीय संयोजक हेमंत खंदौली, महानगर संयोजक गौरव बंसल, जिला संयोजक संजय गुप्ता, दिनेश कुमार अग्रवाल, सौरभ बंसल, गोपाल शर्मा, संतोष कटारा, शिव कुमार प्रमुख, प्रदीप गुप्ता, सुनील मित्तल, केके गुप्ता, देवेंद्र भदौरिया, सतीश गुप्ता, विकास गोयल, आलोक भदौरिया, संजय सिंघल आदि मौजूद रहे।

  • Legend News
50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *