Mainpuri कोर्ट परिसर में चली गोली, हत्यारोपी के पैर में लगने से हड़कंप

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के Mainpuri के अपर जिला जज की अदालत में दुस्साहिक वारदात हुई है। सोमवार को भरी अदालत में गोली चलने से सनसनी फैल गई।

घटना के वक्त तिहरे हत्याकांड के आरोपी को Mainpuri के अपर जिला जज की अदालत में पेशी के लिए लाया गया था। वो अदालत में था, तभी अचानक गोली चल गई। पैर में गोली लगने से हत्यारोपी घायल हो गया। हालांकि आरोपी प्रिंस नाम के शख्स पर गोली मारने का आरोप लगा रहा है। जबकि पेशी पर सिपाही का कहना है कि तमंचा मनीष के पास ही था। अब इस पर कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं।

बता दें हत्यारोपी मनीष को आज जेल से पेशी पर लाया गया था। उस पर 2012 में अपने मां बाप और भाई की हत्या करने का आरोप है. एडीजे 4 न्यायालय में पेशी के दौरान मनीष को पैर में कैसे लगी गोली यह गुत्थी उलझी हुई है। अगर मनीष को गोली मारी गई तो मारने वाला आरोपी तमंचा लेकर कोर्ट परिसेर में कैसे पहुंचा? यदि मनीष के पास तमंचा पहले से था तो वह किसकी हत्या करना चाहता था? उधर हत्यारोपी मनीष प्रिंस नाम के व्यक्ति पर गोली मारने का आरोप लगा रहा है।

मनीष की सुरक्षा में तैनात सिपाही ने बातचीत में कहा कि मनीष के पास ही तमंचा था. ऐसे में सवाल यह उठता है कि मनीष के पास तमंचा आया कहां से? क्या जेल से ही तमंचा लेकर मनीष आया था?
जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

गोली लगने से घायल हत्यारोपी को पुलिस जिला अस्पताल लेकर पहुंची. जहां उसका इलाज किया गया. फिलहाल मामले में पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई है।
वहीं गोली चलने की कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही आला अफसरों के साथ फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

घायल हत्यारोपी के सात साल से जेल में बंद है। बताया जा रहा है कि आरोपी ही पैंट में तमंचा छिपाकर लेकर आया था। हालांकि उसने गांव के एक युवक पर आरोप लगाया है। वहीं इस घटना ने एक बार सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं।
– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *