Bunty Aur Babli 2 में सिद्धांत चतुर्वेदी के संग शार्वरी की एंट्री, शूट‍िंग शुरू

मुंबई। यशराज फ‍िल्म्स अब बंटी और बबली का सीक्वल Bunty Aur Babli 2 बनाने जा रहे हैं । पहली वाली ‘बंटी और बबली’ में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी ने काम क‍िया था और अब इसी फिल्म का सीक्वल Bunty Aur Babli 2 बनने जा रहा है।

आदित्य चोपड़ा निर्मित बंटी और बबली 2 में नए बंटी के रूप में गली बॉय से मशहूर हुए सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे जिन्होंने अपनी पिछली फिल्म में बड़ी खूबसूरती से एमसी शेर की भूमिका निभाई थी। इस फ्रेंचाइजी के जरिए यशराज फिल्म्स की ओर से एक नई हीरोइन को लॉन्च किया जाएगा इस नाम को लेकर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में तमाम तरह की खबरें चलती रही हैं। अमर उजाला आपके लिए ये जानकारी लेकर आया है कि मुंबई की बेहद खूबसूरत और बिंदास मुलगी शरवरी इस सीक्वल में पर्दे पर बबली के रूप में नजर आएंगी। शरवरी को इस किरदार के लिए पिछले एक साल से प्रशिक्षित किया जा रहा है।

यशराज फिल्म्स ने हाल के बरसों में रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा और भूमि पेडनेकर जैसे बेहद हुनरमंद कलाकारों को मौका दिया है और उन्हें ऐसी फिल्मों के जरिए लॉन्च किया है जो हिंदी सिनेमा में नए ट्रेंड शुरू करने में कामयाब रही हैं।

‘बंटी और बबली 2’ में ‘गली ब्वॉय’ के एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी नज़र आएंगे। वहीं, इस मूवी में न्यूकमर शार्वरी (Sharvari) की एंट्री हो रही है। यशराज फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की है।

यशराज फिल्म्स ने ट्विटर पर सिद्धांत चर्तुवेदी और शार्वरी की फोटो शेयर करते हुए लिखा ‘मिलिए नए बंटी और बबली से।’

इस फिल्म को वरुण शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं, जो ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी फिल्मों के असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं। वहीं, आदित्य चोपड़ा इसे प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

बता दें कि ‘बंटी और बबली’ में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी ने अहम भूमिका निभाई थी। ये फिल्म साल 2005 में रिलीज हुई थी। इसमें छोटे शहरों के दो युवाओं की कहानी दिखाई गई थी, जो खुद को साबित करने के चक्कर में ठग बन जाते हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन उन्हें पकड़ते नज़र आते हैं।

-एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *