ताजमहल पर हुई तमिल फिल्म सामी स्क्वायर की Shooting

फिल्‍म अपरिचित के हीरो विक्रम व एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश के साथ कई सीन शूट किए गए

आगरा। ताजमहल पर तमिल फिल्म सामी स्क्वायर की Shooting हुई ,  हॉलीवुड फिल्म विक्टोरिया एंड अब्दुल और बॉलीवुड फिल्म भूमि के बाद ताजमहल तमिल फिल्म सामी स्क्वायर में नजर आएगा। अपरिचित और आई जैसी फिल्मों के अभिनेता विक्रम की सामी स्क्वायर के कई शॉट ताजमहल और दशहरा घाट पर फिल्माए गए।
अभिनेत्री कीर्ति सुरेश के साथ विक्रम के कई सीन शूट किए गए। आगरा के बाद फिल्म की शूटिंग दिल्ली, मसूरी और नेपाल में होगी। 55 तमिल और मलयालम फिल्मों के अभिनेता विक्रम दूसरी बार ताजमहल में अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए गुरुवार को पहुंचे।

निर्देशक हरि की फिल्म सामी स्क्वायर में विक्रम बॉडी गार्ड की भूमिका में है, जिसका मंत्री की बेटी से प्यार हो जाता है। इसी दौरान कुछ सीन ताजमहल में फिल्माए गए। सूर्योदय के साथ सामी स्क्वायर फिल्म की यूनिट ताज पहुंची।

शाम चार बजे तक कई शॉट फिल्माए। शाम को दशहरा घाट पर भी कई शॉट शूट किए गए। लाइन प्रोड्यूसर प्रमोद राना के मुताबिक विक्रम चार साल पहले तांडवम की शूटिंग को आगरा आए थे, तब उनके साथ बाहुबली फेम अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी थीं।

ताज में सैलानियों के कई ग्रुप सुबह एक साथ आए। रेड सैंड स्टोन प्लेटफार्म पर भीड़ के कारण कुछ देर के लिए Shooting रोकनी पड़ी। एएसआई के संरक्षण सहायक कार्यालय में विक्रम और कीर्ति आदि कलाकारों को इंतजार करना पड़ा।

Shooting के लिए लगे बाउंसरों ने कई पर्यटकों से अभद्रता की, जिस पर पर्यटकों ने आपत्ति जताई।

-एजेंसी