Shahid Kapoor की फिल्म कबीर सिंह के विरोध में आईं शोभा डे

नई दिल्‍ली। Shahid Kapoor की बड़ी ओपनिंग फिल्म कबीर सिंह को मशहूर नॉवेलिस्ट और कॉलमनिस्ट शोभा डे ने फिल्म देखने से मना कर दिया है। हालांकि दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और महज तीन दिनों में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। वहीं, फिल्म 100 करोड़ की तरफ बढ़ रही है।

दरअसल शोभा डे ने फिल्म को लेकर ट्वीट कर लिखा है कि ‘मैं कबीर स‍िंह देखने से इंकार करती हूं। हालांकि मैं Shahid Kapoor की बहुत बड़ी फैन हूं। स्टॉकिंग को किसी भी तरह से न्याय नहीं द‍िलाया जा सकता है। ये बर्दाशत नहीं किया जा सकता।

शोभा डे ने अपने ट्वीट में यह जरूर कहा है कि वे शाहिद कपूर की फैन है लेकिन वे कबीर सिंह बिल्कुल भी देखने नहीं जाएंगी। इससे पहले राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा के ट्वीट पर सोना महापात्रा ने लिखा था, ‘क्या आपको पुरुष प्रधान मानसिकता और महिलाओं से घृणा करनेवाली प्रवृति नजर नहीं आई, मात्र गंभीर अभिनय नजर आया। यह बहुत ही चिंताजनक हैं कि आप भारत की राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष हैं, जब भारत में महिलाओं के हक की बात आएगी तो आपसे क्या अपेक्षा की जाएगी?’ इसके बाद रेखा शर्मा ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था।

आपको बता दें कि कबीर खान का बॉक्स ऑफिस पर अभी तक का प्रदर्शन शानदार रहा है। चार दिनों में फिल्म ने 88.37 करोड़ की कमाई कर ली है।

फिल्म ने सोमवार को भी 17.5 करोड़ रूपये की कमाई कर सबको चौंका दिया है। क्योंकि वीकेंड के बाद वीक डे होने के चलते फिल्मों की अच्छी कमाई नहीं हो पाती और फिर इंतजार अगले वीकेंड का रहता है। लेकिन जिस प्रकार कबीर सिंह आगे बढ़ रही है लग रहा है कि पांचवे दिन फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी। -एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »