विराट के लिए ट्वीट करने पर ट्रोल हुए शोएब मलिक

पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए कायराना आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के संबंधों में और भी तल्खी आई है। दोनों देशों के राजनेता, सिलेब्रिटीज और क्रिकेटर अपनी-अपनी आर्मी का सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने एक ट्वीट किया था, जिसकी वजह से उन्हें भारतीयों ने जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। अब इस पाक क्रिकेटर ने एक और ट्वीट करते हुए दोस्ती का हाथ बढ़ाया है।
शोएब मलिक ने विराट कोहली को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- T20I में सबसे अधिक रनों के मामले में तीसरा स्थान अपने पड़ोसी विराट कोहली के साथ साझा करने में प्रसन्नता हुई।
बता दें कि टी-20 इंटरनेशनल में शोएब के नाम 2263 रन दर्ज हैं। दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में 72 रन की नाबाद पारी के बाद विराट के नाम भी 2263 रन हो गए हैं।
इस मौके पर शोएब ने ट्वीट कर विराट को बधाई दी। उनके इस ट्वीट को पहले ट्वीट से हुए नुकसान की भरपाई के रूप में देखा जा रहा है। हालांकि, उनके इस बधाई वाले ट्वीट का कोई खास असर नहीं दिख रहा है क्योंकि भारतीय फैंस ने उन्हें यहां भी नहीं छोड़ा और ताने कसे। एक यूजर ने उन्हें आइना दिखाते हुए लिखा- ईनिंग्स देख लो..। बता दें कि शोएब के 2263 रन 111 मैचों की 104 इनिंग में आए हैं, जबकि विराट ने इस आंकड़े तक पहुंचने के लिए 67 मैच की 62 ईनिंग ही ली।
जब उन्होंने पहला ट्वीट किया था तो अधिकतर भारतीय फैंस ने उन्हें राजनीतिक मामलों में नहीं पड़ने हिदायत दी थी। फैंस का मानना है कि वह सिर्फ पाकिस्तानी क्रिकेटर नहीं हैं, भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति भी हैं। इस लिहाज से उन्हें भारत के खिलाफ कोई भी ट्वीट नहीं करना चाहिए।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »