Shilpa Shinde ने बिग बॉस जीतने के बाद जमकर लगाए ठुमके

105 दिन बिग बॉस के घर पर कैद रहने के बाद Shilpa Shinde अब अपने फ्रैंड्स और फैमिली के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रही हैं. मंगलवार रात वे टीवी प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा की पार्टी में पहुंचीं.

नई दिल्‍ली। टीवी शो ‘भाबी जी घर पर है’ से मशहूर हुईं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस 11 का खिताब अपने नाम कर लिया है. टीवी एक्ट्रेस हिना खान को हराकर शिल्पा ने यह टाइटल अपने नाम कर 44 लाख की धनराशि भी जीती है. 105 दिन बिग बॉस के घर पर कैद रहने के बाद शिल्पा अब अपने फ्रैंड्स और फैमिली के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रही हैं. मंगलवार रात वे टीवी प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा की पार्टी में पहुंचीं.

Celebration Begins 🎉 Her Dancing Steps are Lit ❤️😘

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpashiinde) on

 

‘साथ निभाया साथिया’, ‘ससुराल सिमर का’, ‘शक्ति- अस्तित्व एक एहसास की’ जैसे शो की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा की पार्टी में शिल्पा स्कर्ट और स्लिट कुर्ती लुक में नजर आईं. पार्टी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए, जिसमें शिल्पा जमकर थिरकती नजर आ रही हैं. साडी गली…, बलम पिचकारी.. से लेकर राधा.. जैसे बॉलीवुड गानों पर शिल्पा अपने दोस्तों के साथ डांस कर रही हैं.

मालूम हो कि, शिल्पा को असली पॉपुलैरिटी छोटे पर्दे से मिली, लेकिन बिग बॉस 11 जीतने के बाद उनका मानना है कि अब वह टीवी पर नहीं लौटेंगी. ‘भाबीजी घर पर हैं’ को लेकर बुरे अनुभवों से गुजरने के बाद अब टेलीविजन शो में शिल्पा काम नहीं करना चाहती. अक्सर रियलिटी शो को जीतने वालों को ढेर सारे टेलीविजन शो के ऑफर मिलते हैं, लेकिन शिल्पा का कहना है कि ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो के दौरान जो कुछ हुआ, उसके बाद वह अब छोटे पर्दे पर काम नहीं करना चाहती हैं.

Shilpa Shinde के मुताबिक, “मैं टेलीविजन के बजाय फिल्मों में काम करना चाहूंगी. कई सालों तक काम करने के बाद इस उद्योग के लोगों (भाबीजी घर पर हैं के निर्माताओं की ओर इशारा करते हुए) ने मेरे साथ जैसा व्यवहार किया, उससे मैं बेहद निराश हूं.

Shilpa Shinde के मुताबिक, मैं अब टीवी उद्योग में और काम नहीं करना चाहती.”
-एजेंसी