Shilpa Shinde बन सकती हैं बिग बॉस सीजन 11 की विनर

मुंबई। Shilpa Shinde बिग बॉस की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट और वैसे तो घर में अपने एक्टिविटी को लेकर चर्चा में रहती ही हैं, लेकिन इस बार उनके चर्चा में रहने का कारण कुछ और है।

एंड टीवी पर आने वाले टीवी शो ‘भाभी जी घर पर है’ में भाभी जी का करिदार निभा चुकी Shilpa Shinde की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। और अभी तक उनको मिले ट्वीट्स ने अभी तक के सभी बिग बॉस कंटेसटेंट के रिकॉर्ड को ब्रेक कर दिया है। घर में शिल्पा शिंदे काफी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं और बाहर ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि वह बिग बॉस सीजन 11 की विनर बन सकती हैं।

शिल्पा शिंदे व्यूअर्स को पूरी तरह एंटरटेन करने में कामयाब हो रही हैं। यहां तक की, हिना खान और उनके फैन्स सलमान पर आरोप लगा रहे हैं कि व शिल्पा शिंदे को फेवर करते हैं। और दिनों दिन उनकी पॉपूलेरिटी बढ़ती जा रही है। और अब उन्होंने अब तक के सबसे ज्यादा ट्वीट पाकर अभी तक के सभी सीजन में आए बिग बॉस कंटेस्टेंट का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

ट्विटर पर ‘शिल्पा विनिंग हर्ट’ ट्रेंड कर रहा है। बहुत से लोग शिल्पा शिंदे को ट्वीटर पर सपोर्ट कर रहे हैं वहीं हिना खान और अर्शी खान के खिलाफ हैं।

शिल्पा सभी के दिल पर इस समय राज कर रही हैं। दिलचस्प बात यह है कि शो कि शुरुआत में शिल्पा के दुश्मन दिख रहे विकास गुप्ता ने भी बीते दिनों शिल्पा की तारीफ की थी।

शो में हिना खान से बात करते हुए विकास ने कहा था कि शिल्पा एक इंटेलिजंट प्लेयर हैं। Shilpa Shinde सिर्फ लोगों को एंटरटेन ही नहीं कर रही हैं, बल्कि उन्हें पता है कि चीजों को अच्छे से कैसे मैनेज करना है।

-एजेंसी