Pornography Case: राज कुंद्रा को ज़मानत मिली

नई द‍िल्‍ली। अश्लील फिल्म मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई की एक अदालत ने आज ज़मानत दे दी। मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 50 हजार के मुचलके पर ज़मानत दी।

कुंद्रा ने शनिवार को जमानत अर्जी दाखिल कर दावा किया था कि उन्हें ‘बलि का बकरा’ बनाया जा रहा है। मामले में दाखिल चार्जशीट में उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है। मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच ने कुंद्रा और तीन अन्य के खिलाफ कथित तौर पर अश्लील (पोर्न) फिल्म बनाने और कुछ ऐप की मदद से प्रसारित करने के आरोप में हाल में पूरक आरोप पत्र दाखिल किया था।

राज कुंद्रा ने बनाईं थीं 119 पोर्न फिल्में

एक रिपोर्ट के अनुसार राज कुंद्रा दो साल में अपने एप के यूजर्स 3 गुना और मुनाफा 8 गुना बढ़ाने का प्लान कर रहे थे। खबरों की मानें तो उन्होंने करीब 119 पोर्न फिल्में बनाईं थीं जिसे वो 8.84 करोड़ रुपये में बेचना चाहते थे। यहां तक कि उनके एप को प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर से हटा दिया गया था तो उन्होंने दूसरा एप तैयार कर लिया था। हालांकि इन सबसे पहले ये केस मुंबई पुलिस के हाथ लग गया। रिपोर्ट के अनुसार खुद को बचाने के लिए राज कुंद्रा ने सारी जानकारी एप से डिलीट कर दी थी।

बता दें कि इसी कारण से जब पुलिस ने राज कुंद्रा को नोटिस भेजा था तो उन्होंने इस पर साइन करने से मना कर दिया था। इस चार्जशीट में ये भी कहा गया कि राज ने कभी पुलिस को सही जानकारी नहीं दी और हमेशा अपनी बातों को घुमाते रहे। कुंद्रा के ऑफिस से 24 हार्ड डिस्क भी जब्त हुई हैं जिसमें पुलिस को 35 फिल्में मिली हैं। वहीं एक अन्य कंप्यूटर में पुलिस को 16 फिल्में मिली हैं जहां दूसरे कंप्यूटर से 60 से ज्यादा फिल्में और पीपीटी मिली हैं।

– एजेंसी

100% LikesVS
0% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *