शिखा तलसानिया ने कहा, नहीं निभा सकती एक ही तरह के किरदार

मुंबई। फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में मीरा के किरदार के जरिए दर्शकों की तारीफ पाने वाली ऐक्ट्रेस शिखा तलसानिया का कहना है कि वह एक ही किरदार नहीं कर सकतीं। उन्होंने कहा कि वह अलग-अलग तरह के रोल निभाना पसंद करती हैं। शिखा ने यह बातें एक शो के दौरान शेयर कीं।
अभिनेता पुलकित सम्राट और अभिनेत्री अंगिरा धर के साथ एक शो के दौरान शिखा तलसानिया ने फिल्म और किरदार को लेकर खुलकर बाते की। शिखा ने कहा, ‘मैं एक तरह के किरदार नहीं कर सकती। मैं एक मोटी लड़की का किरदार नहीं निभा सकती जो या तो बस भूखी है या हॉर्नी है। मैं अपने किरदार में कई परतें चाहती हूं। आप मुझे विभिन्न तरह की भूमिकाएं दीजिए और मैं आपको बेहतरीन अभिनय करके दिखाती हूं’।
वहीं इस इंटरव्यू में पुलकित सम्राट ने कहा कि फिल्मों में उनके आने के निर्णय से पहले उनके पिता खुश नहीं थे, लेकिन बाद में वह मान गए। इस दौरान अंगिरा ने बताया कि जब उन्होंने अपने उस समय के मित्र को ऐक्टिंग में आने की इच्छा बताई तो उसने उनसे बात करना बंद कर दिया लेकिन ऐक्ट्रेस ने अपने सपनों की उड़ान भरी और आज इस मुकाम पर हैं।
बता दें कि शिखा तलसानिया मशहूर कॉमीडियन टीकू तलसानिया की बेटी हैं। फिल्मों में आने से पहले शिखा थिएटर आर्टिस्ट के रूप में ऐक्टिव रही हैं। इसके अलावा वह लाइन प्रोड्यूसर और फ्लोर प्रोड्यूसर के रूप में भी काम कर चुकी हैं।
फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में शिखा की ऐक्टिंग को काफी सराहा गया था। लोगों ने उनके अभिनय को नेचुरल बताया था।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »